Create
Notifications
Advertisement

ड्वेन ब्रावो के नए गाने में नज़र आए विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी, देखें वीडियो

  • एशियाई देशों के दिग्गज क्रिकेटर इस गाने में नजर आ रहे हैं
न्यूज़
Modified 10 Feb 2019, 22:09 IST

Enter caption

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ साथ अपनी गायकी के लिए भी मशहूर हैं। अब तक उनके कई गाने रिलीज़ हो चुके हैं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा चुके हैं। अब उनका नया गाना भी नए कलेवर में दर्शकों के सामने पेश हो चुका है।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने डीजे ब्रावो के गाने की एक झलक फैन्स के साथ शेयर की है। ब्रावो का यह नया गाना एशिया और एशियाई खिलाड़ियों को चित्रित करता है। इस गाने में ब्रावो ने कुमार संगकारा, महेला जयवर्धने, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, शाकिब अल हसन, शाहिद आफरीदी, और राशिद खान को दिखाया है। इस गाने के बोलों में भी कोहली और धोनी के नाम का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही श्रीलंका के संगकारा, जयवर्धने सहित सभी एशियाई देशों के क्रिकेटरों के नाम का इस्तेमाल किया गया है।

दिग्गज क्रिकेटरों पर बहुत सोचकर इस गाने को बनाया गया है। इससे पहले ब्रावो ने 'चैंपियन' और 'रन द वर्ल्ड' शीर्षक से गाने बनाए थे। डीजे ब्रावो के ये दोनों गाने भी अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं। ब्रावो का 'चैंपियन' गाना तो सुपर हिट साबित हुआ था। इसे दुनिया भर के फैन्स ने पसंद किया, अब उनका नया गाना भी खूब लोकप्रियता के शिखर को छू रहा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ब्रावो बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। वह क्रिकेटर तो वह शानदार हैं ही साथ में उनकी गायकी और डांस के भी बहुत से लोग मुरीद हैं।



पिछले साल अक्टूबर में ब्रावो ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। वह वेस्टइंडीज के लिए 40 टेस्ट और 164 वनडे मैच खेल चुके हैं। उन्होंने इन दोनों प्रारूपों में क्रमशः 2200 और 2968 रन बनाए हैं। वह 66 टी-20 भी खेल चुके हैं जिनमें उन्होंने 1142 रन बनाए हैं और 55 विकेट भी लिए हैं। ब्रावो जल्द ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2019 में खेलते दिखाई देंगे।

Get Cricket News In Hindi Here.


Published 10 Feb 2019, 14:09 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit