Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020- महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई के लिए अभ्यास मैच में खेली तूफानी शतकीय पारी, देखें वीडियो

  • वर्ल्ड कप 2019 के बाद से धोनी ने कोई मैच नहीं खेला है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 13 Mar 2020, 20:17 IST


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी विश्व कप के बाद से ही टीम इंडिया से दूर है। धोनी के फैंस को आईपीएल का बेसब्री से इंतजार था लेकिन उन्हें बड़ा झटका लगा है क्योंकि आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है और इसके पीछे कोरोना वायरस का खौफ है। हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा है कि आईपीएल का आयोजन 15 अप्रैल के बाद किया जा सकता है। वहीं इस सब के बीच धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

ये भी पढ़े- IND vs SA: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ और कोलकाता में होने वाले वनडे मैच हुए रद्द

आईपीएल की शुरूआत से पहले जिन टीमों ने अपने खिलाड़ियों के लिए अभ्यास सत्र लागाय था उसमें चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब है। धोनी विश्व कप के बाद पहली बार आईपीएल में ही खेलेंगे ऐसे में वो लंबे समय से बाहर है। धोनी इस अभ्यास सत्र का पूरा फायदा उठा रहे हैं और वो लगातार अभ्यास सत्र में बल्लेबाजी कर रहे है। वहीं सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है वो चेन्नई सुपर किंग्स के एक अभ्यास मैच का है जिसमें धोनी ने शतक जड़ा है।

हालांकि इस मैच का कोई स्कोरकार्ड तो सामने नहीं आया है लेकिन दावा किया जा रहा है कि इस मुकाबले में धोनी ने 91 गेदों पर 123 रनों की पारी खेली थी। यह मैच कब हुआ था इसको लेकर भी कोई सटीक जानकारी नहीं है लेकिन बताया यह भी जा रह है कि इस मैच में धोनी दो बार आउट हुए थे क्योंकि यह अभ्यास मैच था इसीलिए धोनी आगे खेलते गए।

एक वीडियो जो यू- ट्यूब पर है उसी अभ्यास मैच का है जिसमें धोनी की पारी की झलक दिख रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि धोनी सुरेश रैना के साथ बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे है और उन्हें पीयूष चावला और कर्ण शर्मा गेंदबाज़ी कर रहे है। अगर धोनी इस तरह से बल्लेबाजी करना जारी रखते हैं तो उनसे आगामी टूर्नामेंट में शॉट खेलने की उम्मीद करते हैं। इतना ही नहीं धोनी अगर आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप की टीम में शामिल किया जा सकता है।

Published 13 Mar 2020, 20:17 IST
Advertisement
Fetching more content...