Create
Notifications

एम एस धोनी ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी दी, गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान

Pakistan v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup 2021
Pakistan v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup 2021
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (Ms dhoni) ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) को अपनी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी तोहफे में दी है। इसको लेकर हारिस रऊफ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि किस तरह टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान उन्होंने एम एस धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स के जर्सी की मांग की थी।

हारिस रऊफ के मुताबिक उन्होंने एम एस धोनी से कहा था कि वो अपना इंडिया का शर्ट ना दें बल्कि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी चाहिए। वहीं धोनी ने उनको सीएसके की जर्सी दी।

मैंने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान एम एस धोनी से उनकी जर्सी मांगी थी - हारिस रऊफ

'द ग्रेड क्रिकेटर' यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान हारिस रऊफ ने बताया कि जब वो ऑस्ट्रेलिया में थे तो उन्हें एम एस धोनी की तरफ से सीएसके की स्पेशल जर्सी मिली थी। उन्होंने कहा 'पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के बाद मैं एम एस धोनी से मिला था। मैंने उनसे अपनी एक शर्ट देने को कहा था। लेकिन मैंने उनसे ये भी कहा था कि मैं टीम इंडिया की नहीं बल्कि सीएसके की जर्सी चाहता हूं। उन्होंने मुझसे कहा कि वो जरूर मुझे जर्सी भेजेंगे। जब मैं ऑस्ट्रेलिया में था तो मुझे वो जर्सी मिली।'

The legend & capt cool @msdhoni has honored me with this beautiful gift his shirt. The "7" still winning hearts through his kind & goodwill gestures. @russcsk specially Thank you so much for kind support. https://t.co/XYpSNKj2Ia

आपको बता दें कि 2021 के टी20 वर्ल्ड कप के दौरान एम एस धोनी भारतीय टीम के मेंटर थे। जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खत्म हुआ था तो कई सारे पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने धोनी से मुलाकात की थी और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थी।

पाकिस्तान के युवा गेंदबाज शहनवाज दहानी को भी धोनी से मिलने का मौका मिला था और कुछ दिनों पहले उन्होंने इसको लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि धोनी से मिलना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है, वो इसे कभी नहीं भूलेंगे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...