Create

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद एम एस धोनी ने बाबर आजम, शोएब मलिक और इमाद वसीम से की बात

एम एस धोनी पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बात करते हुए (Photo Credit - Twitter)
एम एस धोनी पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बात करते हुए (Photo Credit - Twitter)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैदान के अंदर चाहे जितनी भी बड़ी राइवलरी क्यों ना हो लेकिन मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले के बाद देखने को मिला। भारतीय टीम के मेंटर एम एस धोनी (MS Dhoni) ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बात की।

पाकिस्तान ने पहली बार भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में हराकर इतिहास रच दिया और उन्होंने काफी जबरदस्त तरीके से ये मुकाबला जीता। हालांकि इस हार के बावजूद भारतीय खिलाड़ियों ने जिस खेल भावना का प्रदर्शन किया उसकी पाकिस्तान में भी तारीफ हो रही है।

एम एस धोनी ने की पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बात

मैच के बाद भारतीय टीम के मेंटर एम एस धोनी ने कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बात की। इनमें पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम, अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक और स्पिनर इमाद वसीम मौजूद रहे। एम एस धोनी की बातों को ये खिलाड़ी काफी ध्यान से सुनते नजर आए। आईसीसी ने इसका वीडियो शेयर किया है।

एम एस धोनी अक्सर मैच के बाद विरोधी टीम के खिलाड़ियों को मेंटर करते नजर आते हैं। ऐसा कई बार वो आईपीएल में भी कर चुके हैं, जहां पर उन्होंने कई बार युवा खिलाड़ियों से बातचीत की और उन्हें टिप्स दिए।

वहीं इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने अंदाज से सबका दिल जीत लिया था। उन्होंने मैच हारने के बावजूद पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के गले लगकर उन्हें बधाई दी थी। विराट कोहली ने जिस तरह से मोहम्मद रिजवान को गले लगाकर बधाई दी उसकी तारीफ पाकिस्तानी लोगों ने भी की।

Virat Kohli, Mohammad Rizwan & Babar Azam 😍Things you love to see 💙💚#PakvsIndia https://t.co/ddZwckqlv9

पाकिस्तान की वर्ल्ड कप के किसी भी मैच में भारत के खिलाफ ये पहली जीत है और उन्होंने एक इतिहास रच दिया। इससे पहले तक पाकिस्तान भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में नहीं जीता था।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...