Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News- सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी को सर्वकालिक श्रेष्ठ कप्तान बताया

  • चेन्नई सुपरकिंग्स और आईपीएल को लेकर भी रैना ने कुछ प्रतिक्रियाएं दी
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 13 Feb 2020, 15:47 IST

रैना-धोनी
रैना-धोनी

भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना नेमहेंद्र सिंह धोनी को सर्वकालीन श्रेष्ठ भारतीय कप्तान बताया है। रैना ने एक कार्यक्रम के दौरान धोनी की कप्तानी को सबसे ऊपर रखते हुए ऑल टाइम बेस्ट कहा। हालांकि धोनी फ़िलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और रैना के साथ भी कुछ ऐसा ही है। दोनों आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं।

रैना ने कहा "मुझे लगता है कि हमारे पास एक श्रेष्ठ कप्तान था जिसने टीम को पूरी तरह बदलकर रख दिया। अब हमारे ड्रेसिंग रूप में भी कुछ ऐसा ही माहौल है।" आईपीएल को लेकर रैना ने कहा "हम आशा करते हैं कि ज्यादा फैन देखने आएँगे और और ऊर्जा हमें मिलेगी। अब सभी सीटें उपलब्ध है।"

यह भी पढ़ें: आतंकवादी जब तक हैं, भारत-पाकिस्तान के बीच कोई सीरीज नहीं हो सकती- चेतन चौहान

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स का घरेलू मैदान एमइ चिदम्बरम स्टेडियम फिर से खोल दिया गया है। चेन्नई के दर्शक आईपीएल में सबसे ज्यादा जोश और जूनून वाले माने जाते हैं। महेंद्र सिंह धोनी के यहाँ लाखों फैन्स हैं। उनकी कप्तानी और बल्लेबाजी का हर एक दीवाना मैदान पर आकर मैच देखने की ख्वाहिश रखता है। धोनी एक बार फिर चेन्नई की कमान संभालेंगे और आईपीएल में अपनी कप्तानी के साथ रणनीति बनाते और मैदान पर लागू करते हुए नजर आएँगे।

इस साल चेन्नई की टीम के बारे में बात करते हुए रैना ने कहा कि हमारे पास कई नई प्रतिभाएं हैं। पीयूष चावला के अलावा हेजलवुड भी हैं। सैम करन और साई किशोर के साथ हमारे पास मिक्स खिलाड़ी हैं। इसमें युवा और सीनियर खिलाड़ी हैं।

चेन्नई की टीम पिछले साल आईपीएल में फाइनल तक पहुंची थी। वहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्हें पराजित होना पड़ा था। इस बार भी इस टीम से काफी उम्मीदें दर्शकों को होगी क्योंकि इसके कप्तान धोनी हैं जिन्हें टीम को जीत दिलाने का कौशल अच्छी तरह से पता है।


Published 13 Feb 2020, 14:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit