Create
Notifications

एम एस धोनी को पता है कि कौन सी फील्ड लगानी है, हमें बस गेंदबाजी करनी होती है - इमरान ताहिर

इमरान ताहिर
इमरान ताहिर
SENIOR ANALYST
Modified 31 Jan 2021
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज लेग स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इमरान ताहिर ने कहा है कि एम एस धोनी को पता है कि कौन सी फील्ड लगानी है। गेंदबाजों को केवल अपनी गेंदबाजी पर ध्यान देने की जरुरत होती है।

इमरान ताहिर 2018 की आईपीएल नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा बने थे। उसके बाद 2019 के सीजन में उन्होंने सबसे ज्यादा विकेट लिए थे और पर्पल कैप भी जीता था। इमरान ताहिर ने 17 मैचों में सबसे ज्यादा 26 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, शाकिब अल हसन की वापसी

स्पोर्ट्सकीड़ा पर इंद्रानिल बसु के साथ खास बातचीत में इमरान ताहिर ने चेन्नई सुपर किंग्स के अपने कप्तान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

एम एस धोनी के साथ खेलने में हमेशा काफी मजा आता है। मैं उनके साथ पिछले तीन साल से खेल रहा हूं और मेरे लिए वो एक बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं। वो सबको समझते हैं और सबका पूरा सम्मान करते हैं। हम उन्हें काफी पसंद करते हैं। उनके पास दुनिया में सबसे बेस्ट नॉलेज है। आपको उन्हें कुछ बताने की जरुरत नहीं है। उन्हें पता है कि किस तरह की फील्ड गेंदबाजों के लिए लगानी है और हमको बस आकर गेंदबाजी करनी होती है।

एम एस धोनी से हम काफी कुछ सीख सकते हैं - इमरान ताहिर

इमरान ताहिर के मुताबिक एम एस धोनी के अनुभव से काफी कुछ सीखा जा सकता है। उन्होंने आगे धोनी को लेकर कहा,

उनके साथ रहना काफी शानदार होता है। उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है और एक क्रिकेटर के तौर पर आप यही चाहते हैं। मैं उन्हें हमेशा अपनी टीम में रखुंगा। मैं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लगातार खेलते रहना चाहता हूं। मैं वहां पर अपनी क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल 2021 की नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जरूर खरीदना चाहिए

Published 31 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now