Create

एम एस धोनी की बैटिंग को लेकर अजित अगरकर की बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अगरकर के मुताबिक धोनी अब एक मैच विनिंग बल्लेबाज की बजाय टीम में कप्तान और मेंटर की भूमिका निभाना चाहते हैं।

एम एस धोनी ने आईपीएल 2021 में अभी तक दो पारियों में बैटिंग की है। इस दौरान दोनों ही मौकों पर वो 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए हैं। धोनी ने पिछले सीजन कहा था कि वो ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे ताकि उन्हें सेट होने मौका मिल सके। हालांकि इस सीजन अपने आपको उन्होंने अभी तक बैटिंग में प्रमोट नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने अपनी धीमी पारी को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा इसकी वजह से हम मैच हार सकते थे

अजित अगरकर ने एम एस धोनी के बैटिंग ऑर्डर को लेकर दिया बयान

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान अजित अगरकर ने कहा कि अभी टूर्नामेंट की शुरुआत हुई है इसलिए धोनी का इतना नीचे बैटिंग करना अजीब है। उन्होंने टॉप ऑर्डर में ज्यादा अच्छी बल्लेबाजी की है। अगरकर ने कहा,

शायद वो इसी रोल में अपने आपको देख रहे हैं। टीम की कप्तानी करना और मेंटर होना और विकेटकीपिंग करना। बैटिंग से ज्यादा वो इसी रोल में अपने आपको देख रहे हैं। टूर्नामेंट अभी शुरु ही हुआ है। अगले दो से तीन मैचों के दौरान हमें पता चल जाएगा। लेकिन एम एस धोनी का 7वें नंबर पर बैटिंग करना थोड़ा अजीब है।

आईपीएल 2020 से लेकर अभी तक एम एस धोनी ने टूर्नामेंट में कुल 218 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 21.8 और स्ट्राइक रेट महज 114 का रहा है। हालांकि पूर्व भारतीय कप्तान ने फिटनेस के महत्व पर जोर दिया।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने बताया कि इंडिया vs इंग्लैंड सीरीज के दौरान विराट कोहली को उन्होंने क्या टिप्स दिए थे


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...