Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के लिए पहुंचे चेन्नई, एयरपोर्ट पर हुआ शानदार स्वागत

  • एम एस धोनी सीएसके के ट्रेनिंग कैंप के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 03 Mar 2020, 16:06 IST

एम एस धोनी  (Photo-csk instagram account)
एम एस धोनी (Photo-csk instagram account)

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस इसलिए थोड़े उदास हैं क्योंकि माही काफी समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। वहीं अब उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है, जिसे जानने के बाद आप खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, धोनी आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं। माही जब चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप के लिए चेन्नई पहुंचे तो उनका जबरदस्त स्वागत किया गया। इसी से जुड़ा उनका एक वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया।


ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुरु की ट्रेनिंग, बड़ी संख्या में देखने पहुंचे लोग

7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होने वाला है। आईपीएल में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से न सिर्फ खेलते हैं बल्कि, वो इस टीम के कप्तान भी हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे माही चेन्नई पहुंचे और हर किसी ने उनका शानदार स्वागत किया। इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर कमेंट करने वालों की भी अच्छी खासी तादाद है। इससे पहले धोनी अपनी खास दोस्त और हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी से मिले, जहां उन्होंने अपना न्यू हेयरकट भी करवाया, जिसकी तस्वीर भी काफी पसंद की जा रही है।

धोनी के अलावा ये खिलाड़ी भी कर चुके हैं कैंप ज्वाइन

एम एस धोनी के अलावा मोनू सिंह, सुरेश रैना, अंबाती रायडू और पीयूष चावला भी कैंप में शामिल हो चुके हैं। ऐसे में माही इन सभी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। वहीं सबसे ज्यादा खुशी माही के फैंस के लिए है जो उनको क्रिकेट खेलते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि धोनी ने अपना आखिरी मैच वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में खेला था। उसके बाद से ही वो मैदान से बाहर हैं।

Published 03 Mar 2020, 16:06 IST
Advertisement
Fetching more content...