Create
Notifications

एम एस धोनी ने बताया कि खराब फॉर्म के दौरान उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ से क्या चर्चा की थी

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
reaction-emoji
Nitesh

केकेआर (KKR) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की शानदार जीत के बाद कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) से जुड़ा अहम खुलासा किया है। धोनी ने बताया कि जब ऋतुराज गायकवाड़ के रन नहीं बन रहे थे तब उन्होंने उनसे क्या बातचीत की थी।

ऋतुराज गायकवाड़ ने केकेआर के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 42 गेंद पर 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और फाफ डू प्लेसी के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाई। इससे पहले तीन मैचों में उन्होंने मात्र 20 रन बनाए थे लेकिन इस मुकाबले में जोरदार वापसी की।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी अपने प्लेयर्स को गुडलक नहीं बोलते हैं, प्रज्ञान ओझा का खुलासा

ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर एम एस धोनी का बयान

मैच के बाद एम एस धोनी ने कहा "ऋतुराज गायकवाड़ ने पिछले सीजन अपना क्लास दिखाया था। मेंटली वो कैसे थे इसका आंकलन करना था। मैंने उनसे पूछा कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं। जब इस तरह का सवाल आप किसी से पूछते हैं तो फिर उसके रिएक्शन का इंतजार करते हैं। आप देखते हैं कि उसकी आंखों में क्या है। उससे मुझे पता चल गया कि वो कंफ्यूज्ड नहीं हैं।"

ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा केकेआर के खिलाफ फाफ डू प्लेसी ने भी जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 60 गेंद पर 9 चौके और 4 छक्के की मदद से 95 रनों की नाबाद पारी खेली।

डू प्लेसी ने भी गायकवाड़ की काफी तारीफ की और कहा "गायकवाड़ एक जबरदस्त टैलेंटेड इंडियन प्लेयर हैं। उनकी बैटिंग को देखकर काफी अच्छा लगता है और वो टाइमिंग और टेक्निक पर भरोसा रखते हैं। वो लकी हैं कि उन्हें काफी समय से एम एस धोनी की लीडरशिप में खेलने का मौका मिल रहा है।"

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन को टी20 का बेहतर कप्तान नहीं मानते हैं वीरेंदर सहवाग, धोनी से तुलना को लेकर दी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...