Create

महेंद्र सिंह धोनी को नम्बर 3 पर खेलना चाहए - सुरेश रैना

धोनी-रैना
धोनी-रैना

सुरेश रैना खुद आईपीएल से हट चुके हैं लेकिन अपनी जगह किसी बल्लेबाज को नम्बर तीन पर खेलने के सवाल पर महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया। सुरेश रैना ने एक इंटरव्यू में कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए नम्बर तीन पर महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी करनी चाहिए। अब तक सुरेश रैना इस नम्बर पर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते थे लेकिन इस बार उन्होंने आईपीएल से नाम वापस लिया है।

आउटलुक को दिए साक्षात्कार में सुरेश रैना ने कहा कि उन्हें इस नम्बर पर बल्लेबाजी करने का अनुभव है। हम पाकिस्तान के खिलाफ 2005 में विशाखापट्टनम वनडे में खेली गई उनकी 148 रनों की पारी को कैसे भूल सकते हैं। यह काफी अहम स्थान है और नम्बर 3 पर खेलने से धोनी को और ज्यादा फ्लेक्सीबिलिटी मिलेगी।

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से चेन्नई सुपरकिंग्स को इस बार होगी मुश्किल

सुरेश रैना की तरह गौतम गंभीर की राय

दुबई जाने के बाद सुरेश रैना वापस भारत लौट आए हैं। होटल के रूम को लेकर हुए झगड़े के बाद उनके वापस आने की खबरें आई थी लेकिन उन्हें सभी बातों का खंडन किया। सुरेश रैना ने कहा कि परिवार की सुरक्षा मेरे लिए अहमियत रखती है इसलिए मैंने वापस आने का निर्णय लिया। इसके अलावा उनकी बुआ के परिवार पर भी जोरदार हमला हुआ जिसमें दो सदस्यों की मौत हो गई।

सुरेश रैना की तरह गौतम गंभीर ने भी ऐसा ही बयान दिया। गौतम गंभीर ने कहा कि आईपीएल में सीएसके के लिए महेंद्र सिंह धोनी को नम्बर तीन पर खेलना चाहिए। हालांकि आकाश चोपड़ा ने उनसे अलग राय रखते हुए कहा कि धोनी को नम्बर चार पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

सभी अपनी राय दे रहे हैं लेकिन नम्बर तीन और चार पर कौन खेलेगा यह चेन्नई सुपरकिंग्स के पहले मुकाबले के दौरान ही पता चलेगा। चेन्नई की टीम को भी प्रैक्टिस की अनुमति मिल गई। कोरोना पॉजिटिव आए सदस्यों की रिपोर्ट भी अब नेगेटिव आ गई है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment