टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर खुद को नहीं रोक पाए MS Dhoni, सोशल मीडिया से दूर रहने वाले माही ने किया बेहद खास पोस्ट

एमएस धोनी के बाद रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप का ख़िताब जीतने वाले सरे भारतीय कप्तान बने (Photo Credit: Getty Images)
एमएस धोनी के बाद रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप का ख़िताब जीतने वाले सरे भारतीय कप्तान बने (Photo Credit: Getty Images)

MS Dhoni social post on Team India T20 World Cup 2024 Title win: वेस्टइंडीज और यूएसए की सह-मेजबानी में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 का समापन हो चुका है और भारत ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर 17 साल बाद दूसरी बार टूर्नामेंट जीता। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने अजेय रहते हुए फाइनल में जगह बनाई थी और अपनी लय को बरकरार रखते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। भारत की खिताबी जीत के बाद सभी फैंस के साथ-साथ पूर्व खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। धोनी की कप्तानी में ही भारत ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप जीता था।

भारत के टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने पर एमएस धोनी ने सोशल मीडिया पर किया खास पोस्ट

11 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाली टीम इंडिया को दुनिया भर से बधाइयां मिल रही हैं और फैंस के साथ-साथ तमाम दिग्गज सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस बीच एक शख्स का सोशल पोस्ट सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा है और वो कोई और नहीं एमएस धोनी हैं। धोनी काफी कम मौकों पर ही सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करते हैं लेकिन जब वह कुछ फैंस के साथ साझा करते हैं तो उसे वायरल होने में देर नहीं लगती।

भारत के दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने पर एमएस धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया, जिसमें टीम इंडिया ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते नजर आ रही है। पोस्ट के कैप्शन में माही ने लिखा,

"वर्ल्ड कप चैंपियन 2024। मेरा हार्ट रेट ऊपर था, शांत रहने, आत्मविश्वास रखने और आप लोगों ने जो किया वह करने के लिए अच्छा किया। सभी भारतीयों घर पर और दुनिया भर में रहने वालों की तरफ से वर्ल्ड कप घर लाने के लिए एक बड़ा धन्यवाद।"

इसके अलावा आखिरी में धोनी ने टीम इंडिया को जन्मदिन का तोहफा देने के लिए भी धन्यवाद कहा। बता दें कि आगामी 7 जुलाई को पूर्व भारतीय कप्तान अपना 43वां जन्मदिन मनाएंगे।

बारबाडोस में खेले गए फाइनल की बात करें तो भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 176/7 का स्कोर बनाया था, जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम आखिरी मौके पर चूक गई और पूरे ओवर खेलकर 169/8 का ही स्कोर बना पाई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now