Create

पंकज त्रिपाठी के साथ विज्ञापन की शूटिंग करते हुए दिखे एमएस धोनी

एमएस धोनी और पंकज त्रिपाठी ने विज्ञापन की शूटिंग साथ की
एमएस धोनी और पंकज त्रिपाठी ने विज्ञापन की शूटिंग साथ की
reaction-emoji
Vivek Goel

टीम इंडिया (India Cricket team) के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) हाल ही में लोकप्रिय बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आए। एमएस धोनी ने मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्‍म सिटी में विज्ञापन की शूटिंग की।

भारत के महान क्रिकेटर ने पंकज त्रिपाठी के साथ फोटो खिंचाई है।

कुछ समय पहले ही एमएस धोनी और युवराज सिंह भी एक फोटो में नजर आए थे। युवराज सिंह की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी से पता चला कि दोनों की मुलाकात विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में हुई है। युवराज सिंह और एमएस धोनी काउच पर बैठकर एक-दूसरे से बात कर रहे हैं, जब उनका फोटो लिया गया था।

एमएस धोनी आखिरी बार क्रिकेट एक्‍शन में आईपीएल 2021 में नजर आए थे। तब धोनी ने अपनी कप्‍तानी में सीएसके को चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनाया था। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल में सबसे ज्‍यादा खिताब जीतने के बाद मुंबई इंडियंस (5) के बाद दूसरे स्‍थान पर काबिज है।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता नाइटराइडर्स को मात देकर चौथी बार ट्रॉफी पर कब्‍जा किया।

आईपीएल 2022 के लिए रिटेन हुए एमएस धोनी

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आगामी आईपीएल के लिए अपने कप्‍तान एमएस धोनी को रिटेन किया है। धोनी के साथ गत चैंपियन ने युवा बल्‍लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को रिटेन किया है। अगले सीजन के लिए सीएसके ने जडेजा को 16 करोड़ जबकि धोनी को 12 करोड़ रुपए में रिटेन किया है।

वहीं इंग्लिश ऑलराउंडर मोइन अली को भी फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया, जिनकी सैम करन के साथ कड़ी प्रतिस्‍पर्धा थी। मोइन अली आईपीएल 2021 से पहले फ्रेंचाइजी से जुड़े थे और तत्‍काल प्रभाव से उन्‍होंने अपनी छाप छोड़ी व गेंद और बल्‍ले दोनों से धमाल मचाया।

धोनी ने कहा था, 'मैंने हमेशा अपने क्रिकेट की योजना बनाई है। मैंने भारत के लिए आखिरी वनडे जो खेला, वो रांची में था। उम्‍मीद करता हूं कि अपना आखिरी टी20 मैच चेन्‍नई में खेलूं फिर चाहे वो अगले साल हो या पांच सालों में, मुझे नहीं पता।'


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...