Create
Notifications

महेंद्र सिंह धोनी ने जर्सी देकर चेतेश्वर पुजारा का स्वागत किया

reaction-emoji
Naveen Sharma

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने टीम में नए आने वाले खिलाड़ियों का स्वागत किया। इस क्रम में खिलाड़ियों को जर्सी दी गई और अहम बात यह है कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने जर्सी दी है। चेन्नई सुपरकिंग्स में यह परम्परा पहले भी रही है। नए आने वाले खिलाड़ियों को इस तरह जर्सी देकर स्वागत किया जाता रहा है। इस बार चेतेश्वर पुजारा की तरह सभी की नजरें हैं।

अपने ट्विटर हैंडल से चेतेश्वर पुजारा ने लिखा कि महेंद्र सिंह धोनी के हाथों से जर्सी लेकर उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। आगे उन्होंने कहा कि एक शानदार सीजन की उम्मीद कर रहा हूँ। पुजारा ने धोनी के साथ जर्सी की फोटो भी पोस्ट की। इस फोटो में मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी साथ में नजर आ रहे हैं।

चेतेश्वर पुजारा हैं उत्साहित

इससे पहले भी पुजारा यह कह चुके हैं कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईपीएल में खेलने को लेकर मैं उत्साहित हूँ। देखना होगा कि पुजारा को अंतिम ग्यारह में जगह मिल पाती है या नहीं। हालांकि नेट्स पर उन्हें अभ्यास करते हुए लगातार देखा गया है। कुछ बड़े शॉट भी पुजारा के बल्ले से निकलते हुए देखे गए हैं।

रॉबिन उथप्पा को भी इस बार चेन्नई में लाया गया है। उन्हें ट्रेड करते हुए राजस्थान रॉयल्स से खरीदा गया है। उनके अलावा मोईन अली भी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का हिस्सा हैं। मोईन अली इससे पहले आरसीबी की टीम में शामिल थे।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन में खराब रहा था। इसके बाद कमियों को पहचानते हुए चेन्नई की टीम ने नीलामी में बड़े नामों को अपने साथ जोड़ने की योजना बनाई। पुजारा को पचास लाख रूपये बेस प्राइस पर खरीदा गया। हालांकि किसी ने सोचा नहीं था कि चेन्नई सुपरकिंग्स इस भारतीय बल्लेबाज को अपने साथ शामिल करेगी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...