Create
Notifications

पता नहीं एम एस धोनी के संन्यास की खबरें कहां से आती हैं- साक्षी धोनी

एम एस धोनी
एम एस धोनी
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की संन्यास की खबरों को लेकर बड़ा बयान आया है। एम एस धोनी की पत्नी साक्षी ने संन्यास की खबरों को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पता नहीं धोनी के संन्यास की खबरें कहां से ट्रेंड में आ जाती हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ लाइव इंस्टाग्राम चैट पर साक्षी धोनी ने कहा कि एम एस धोनी काफी लो प्रोफाइल रहते हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी कम एक्टिव रहते हैं, इसलिए मुझे नहीं पता कि ये सारी चीजें कहां से आती हैं। माही और मैं सोशल मीडिया बिल्कुल फॉलो नहीं करते हैं। जिस दिन धोनी के संन्यास का हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा था, तो मेरी एक करीबी दोस्त ने मैसेज किया और पूछा कि क्या हो रहा है। उसे पता था कि हम इस पर कोई जवाब नहीं देंगे लेकिन तब तक मैसेज जा चुका था।

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को दिया अनोखा चैलेंज

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ट्विटर पर धोनी के संन्यास की खबरें काफी ट्रेंड होने लगी थीं। उस दिन ट्विटर पर ये ट्रेंड टॉप पर चल रहा था, हालांकि किसी पुख्ता सूत्र ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी और लेकिन सोशल मीडिया पर अफवाहें काफी फैल रही थीं।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 3 बल्लेबाज

उसी दिन साक्षी धोनी ने इस तरह का ट्रेंड करने वालों को जवाब दिया और धोनी के संन्यास की खबरों को महज एक अफवाह बताया। उन्होंने लिखा ' ये केवल अफवाह है, मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों का मानसिक संतुलन बिगाड़ दिया है।' हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था।

Enter caption

आपको बता दें कि ये इस तरह का पहला वाकया नहीं है, जब एम एस धोनी के संन्यास की अफवाहें उड़ी हैं। पिछले साल सितंबर में भी कुछ इसी तरह का वाकया हुआ था, तब भी साक्षी धोनी ने ट्वीट करके इन अटकलों पर विराम लगाया था।

ये भी पढ़ें: टी20 अंतर्राष्ट्रीय में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले 3 गेंदबाज

एम एस धोनी ने काफी समय से कोई मैच नहीं खेला है

एम एस धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से ही कोई मैच नहीं खेला है। तब से लेकर अब तक उन्होंने ना किसी घरेलू और ना ही किसी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में हिस्सा नहीं लिया है। इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम में चयन के लिए खुद को उपलब्ध भी नहीं रखा। कई जानकारों का कहना था कि एम एस धोनी अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट दोबारा नहीं खेलेंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...