Create
Notifications

टीम इंडिया के दो सबसे बड़े मैच विनर युवराज सिंह और एमएस धोनी फिर एकसाथ आएंगे नजर

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी और युवराज सिंह के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है
टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी और युवराज सिंह के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है
Vivek Goel

टीम इंडिया (India Cricket team) के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने पुराने साथी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से मिले। युवराज सिंह की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी से पता चलता है कि दोनों की मुलाकात विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में हुई है। युवराज सिंह और एमएस धोनी काउच पर बैठकर एक-दूसरे से बात कर रहे हैं, जब यह फोटो लिया गया है।

युवराज सिंह ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर बूमरेंग किया और एमएस धोनी को इसमें टैग भी किया। यहां देखें युवराज सिंह की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी।

Yuvraj Singh's latest Instagram story:#Yuvi #MSD https://t.co/FdCWaR2tkF

दोनों की कुछ अन्‍य फोटोज यहां देख सकते हैं।

Meet up of Dhoni & Yuvraj. https://t.co/OYpatbwsWD

एमएस धोनी के उत्‍तराधिकारी बन सकते हैं रविंद्र जडेजा: रॉबिन उथप्‍पा

आईपीएल 2021 तक चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का हिस्‍सा रहे रॉबिन उथप्‍पा ने संकेत दिया है कि एमएस धोनी के फ्रेंचाइजी के उत्‍तराधिकारी रविंद्र जडेजा बन सकते हैं।

अगले सीजन के लिए सीएसके ने जडेजा को 16 करोड़ जबकि धोनी को 12 करोड़ रुपए में रिटेन किया है। सीएसके का अगला कप्‍तान कौन होगा, इस बारे में बात करते हुए स्‍टार स्‍पोर्ट्स से रॉबिन उथप्‍पा ने कहा, 'मुझे भरोसा है कि एमएस धोनी खुद ही यह तय करेंगे। उन्‍हें पता है कि टीम में जडेजा की क्‍या अहमियत है।'

उथप्‍पा ने आगे कहा, 'मेरे ख्‍याल से मुझे जो समझ आता है, जब एमएस धोनी संन्‍यास ले लेंगे तो भविष्‍य में फ्रेंचाइजी की कमान रविंद्र जडेजा संभालेंगे। उन्‍हें वो फल मिलेगा, जिसके वे हकदार हैं।'

कुछ दिनों पहले सीएसके द्वारा चेन्‍नई में आयोजित इवेंट में एमएस धोनी ने कहा कि वो अपना आखिरी टी20 मैच चेन्‍नई में खेलना चाहेंगे। हालांकि, 40 साल के धोनी ने खुलासा नहीं किया कि आगामी आईपीएल में उनका आखिरी मैच होगा या नहीं।

धोनी ने कहा था, 'मैंने हमेशा अपने क्रिकेट की योजना बनाई है। मैंने भारत के लिए आखिरी वनडे जो खेला, वो रांची में था। उम्‍मीद करता हूं कि अपना आखिरी टी20 मैच चेन्‍नई में खेलूं फिर चाहे वो अगले साल हो या पांच सालों में, मुझे नहीं पता।'

याद दिला दें कि सीएसके ने जडेजा और धोनी के अलावा मोइन अली व रुतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया है। अली को 8 करोड़ जबकि रुतुराज को 6 करोड़ रुपए मिले।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...