Create

"एम एस धोनी और राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का अगला कोच बनना चाहिए"

राहुल द्रविड़ और एम एस धोनी नेट सेशन के दौरान
राहुल द्रविड़ और एम एस धोनी नेट सेशन के दौरान
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने भारत के अगले कोच को लेकर एक अहम सुझाव दिया है। उन्होंने टीम इंडिया के दो पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों को भारतीय टीम का कोच बनाने के लिए कहा है। एमएसके प्रसाद के मुताबिक राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और एम एस धोनी (MS Dhoni) को भारतीय टीम का अगला हेड कोच नियुक्त करना चाहिए।

भारतीय टीम के वर्तमान कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो रहा है। उन्होंने कहा है कि वो वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया की कोचिंग छोड़ देंगे और ऐसे में टीम के लिए नए कोच की तलाश शुरू हो गई है।

एम एस धोनी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का मेंटर बनाया गया है। वहीं राहुल द्रविड़ इंडिया ए और अंडर - 19 टीम की कोचिंग भी कर चुके हैं। इसके अलावा जब प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भारत की एक टीम श्रीलंका दौरे पर गई थी तब भी राहुल द्रविड़ टीम के कोच थे।

राहुल द्रविड़ और एम एस धोनी को बनाना चाहिए भारत का अगला कोच - एमएसके प्रसाद

एमएसके प्रसाद का मानना है कि इन दो पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों को टीम का अगला कोच नियुक्त करना चाहिए। उन्होंने स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान कहा,

मेरे दिल में ये एक फीलिंग है। हाल ही में मेरे साथी खिलाड़ियों ने कहा था कि रवि भाई के बाद निश्चित तौर पर एम एस धोनी को मेंटर और राहुल द्रविड़ को कोच बनाना चाहिए। आईपीएल के दौरान जब मैं कमेंट्री कर रहा था तो साथी कमेंटेटर्स के साथ मेरी यही बातचीत होती थी। मुझे ऐसा लगता है कि राहुल द्रविड़ के कोच बनने से टीम इंडिया को काफी फायदा होगा। कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ और मेंटर के तौर पर धोनी भारतीय टीम के लिए वरदान साबित होने वाले हैं। दोनों ही काफी शांत स्वभाव के हैं और मेहनती हैं।

Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...