Create
Notifications

मुंबई के 3 बल्लेबाजों ने जड़े अर्धशतक, ओमान को अंतिम वनडे में हराकर सीरीज बराबरी पर खत्म की

मुंबई की टीम के तीन बल्लेबाजों के अर्धशतक
मुंबई की टीम के तीन बल्लेबाजों के अर्धशतक
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

मुंबई (Mumbbai) की टीम ने चौथे और अंतिम एकदिवसीय मैच में ओमान (Oman) को 4 विकेट से हराते हुए सीरीज 2-2 पर समाप्त की। पहले बैटिंग करते हुए ओमान की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 248 रन का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए मुंबई ने 47वें ओवर में 6 विकेट पर 251 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया।

ओमान की पूरी पारी कश्यप प्रजापति के इर्द गिर्द ही घूमती रही। इस बल्लेबाज ने मुंबई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए कई धाकड़ शॉट जड़े। कश्यप ने अपनी पारी में 138 गेंदों का सामना करते हुए 146 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 9 बेहतरीन छक्के आए। उनके अलावा नेस्टर धाम्बा ने भी अच्छी बैटिंग की और 32 रन का योगदान दिया। तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रफिउल्लाह रहे जिन्होंने नाबाद 19 रन बनाए और टीम का स्कोर 8 विकेट पर 248 रन तक पहुँचाया। मुंबई के लिए शशांक अत्रादे ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये। दीपक शेट्टी को भी 2 सफलताएं मिली।

जवाबी पारी में खेलते हुए मुंबई के 3 बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाए। आकर्षित गोमेल ने 90 गेंद पर 60 और हार्दिक तमोरे ने 56 गेंद पर 58 रन बनाए। उनके अलावा साईराज पाटिल ने भी नाबाद 52 रन बनाते हुए टीम को सैतालीसवें ओवर में 4 विकेट से जीत दिलाई। ओमान के गेंदबाज बिलाल शाह ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये। उनके अलावा खावर अली और नेस्टर धाम्बा ने 1-1 विकेट हासिल किया।

मुंबई की टीम को टी20 सीरीज में ओमान के खिलाफ 2-1 से पराजय का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा एकदिवसीय सीरीज में भी यह टीम पिछड़ गई थी लेकिन अंतिम मैच में जीत हासिल करने से चार मैचों की सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त हो गई।

संक्षिप्त स्कोर

ओमान: 248/8

मुंबई: 251/6

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now