IPL 2020: मुंबई इंडियंस के कोच ने पंजाब के खिलाफ मैच की रणनीति बनाई

मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस का मुकाबला आईपीएल के तेरहवें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब जैसी बड़ी टीम से होगा। मैच को लेकर मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने कुछ बातें कही हैं। शेन बॉन्ड ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को शुरुआत में विकेट लेने की जरूरत बताई और कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों को रोकने के लिए मुंबई इंडियंस को शुरुआती विकेट लेने की रणनीति बनानी चाहिए।

शेन बॉन्ड ने माना कि मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों में किंग्स इलेवन पंजाब की गेंदबाजी को खत्म करने की काबिलियत है। शुरुआती विकेट लेकर किंग्स इलेवन पंजाब के ऊपर दबाव बनाया जा सकता है। शेन बॉन्ड ने कहा कि उनके दो बल्लेबाजों ने अब तक रन बनाए हैं, ऐसे में उन्हें आउट करने के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाजों को दबाव में लाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:वनडे क्रिकेट में डेब्यू करते ही हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज

मुंबई इंडियंस दो मैच हारी है

रोहित-बुमराह
रोहित-बुमराह

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल के इस सीजन में अब तक ज्यादा अच्छी चीजें घटित नहीं हुई है। मुंबई इंडियंस को पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने हराया और तीसरे मैच में उन्हें सुपरओवर में आरसीबी का हाथों पराजित होना पड़ा। एकमात्र जीत अब तक उन्हें मिली है और वह केकेआर के खिलाफ आई है।

मुंबई इंडियंस के लिए पिछले मैच में इशान किशन और किरोन पोलार्ड ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए हारे हुए मैच को टाई तक पहुंचा दिया था। हालांकि सुपरओवर में उन्हें पराजित होना पड़ा लेकिन मुकाबला बेहतरीन और रोमांच से भरपूर रहा। दर्शकों को इसमें ख़ासा आनन्द आया। टूर्नामेंट में आगे जाने के लिए मुंबई इंडियंस को अब कुछ मैचों में जीत हासिल करनी होगी।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को राजस्थान रॉयल्स ने शारजाह में हराया था। उन्हें बड़े स्कोर के बाद भी पराजित होना पड़ा था। राहुल तेवतिया और संजू सैमसन ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से जीत छीन ली थी। देखना होगा अगले मैच में कैसा खेल रहता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now