Create
Notifications

नौ साल और तीन महीने बाद अपने परिवार से मिला मुंबई इंडियंस का गेंदबाज, किया खास पोस्ट 

कुमार कार्तिकेय ने लम्बे समय बाद अपने परिवार से मुलाकात की
कुमार कार्तिकेय ने लम्बे समय बाद अपने परिवार से मुलाकात की
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश के लिए खेलने वाले कुमार कार्तिकेय (Kumar Kartikeya) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर साझा की और बताया कि वह अपने परिवार से नौ वर्ष से भी अधिक समय के बाद मिल रहे हैं। कार्तिकेय ने कहा कि वह अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकते हैं।

24 वर्षीय क्रिकेटर ने 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में आईपीएल डेब्यू किया था। उन्हें स्क्वाड में चोटिल मोहम्मद अरशद की रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया गया था और जल्द ही डेब्यू भी करने का मौका मिला।

कार्तिकेय ने आईपीएल 2022 के दौरान खुलासा किया था कि वह अपने जीवन में कुछ करना चाहते हैं और उसके बाद ही वह अपने परिवार से मिलेंगे। आखिरकार युवा खिलाड़ी सफलता प्राप्त करने के बाद अपने परिवार से मिलने पहुंचा।

कुमार कार्तिकेय ने ट्विटर पर अपनी माँ के साथ तस्वीर पोस्ट की और लिखा,

अपने परिवार और मम्मा से मिला ❤️ 9 साल 3 महीने बाद। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में असमर्थ।
Met my family and mumma ❤️ after 9 years 3 months . Unable to express my feelings 🤐#MumbaiIndians #IPL2022 https://t.co/OX4bnuXlcw

इससे पहले आईपीएल 2022 के बाद कार्तिकेय ने दैनिक जागरण से बात करते हुए कहा था,

मैं 9 साल से घर नहीं गया हूं। मैंने घर लौटने का फैसला तभी किया जब मैं जीवन में कुछ हासिल कर लूंगा। मेरी माँ और पिताजी ने मुझे बार-बार फोन किया, लेकिन मैं प्रतिबद्ध था। अब, आखिरकार, मैं आईपीएल के बाद घर लौटूंगा। मेरे कोच संजय सर ने मध्य प्रदेश के लिए मेरा नाम सुझाया था। पहले वर्ष में, मेरा नाम अंडर-23 टीम में स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में आया, और सूची में अपना नाम देखकर मुझे बड़ी राहत मिली।

आपको बता दें कि कार्तिकेय हाल ही में रणजी 2022 के फाइनल मुकाबले में नजर आये थे, जहाँ उन्होंने पांच विकेट चटकाए थे। मध्य प्रदेश के लिए खेलते हुए मुंबई की पहली पारी में एक और दूसरी पारी में कार्तिकेय ने चार विकेट चटकाए थे। उनकी गेंदबाजी की वजह से ही मुंबई बड़ा स्कोर नहीं बना पाई थी और मध्य प्रदेश ने 108 रनों के लक्ष्य को हासिल करते हुए ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...