Create

एमआई केपटाउन टीम के लिए मुंबई इंडियंस ने डेवाल्ड ब्रेविस को किया साइन

डेवाल्ड ब्रेविस ने आईपीएल में काफी प्रभावित किया था
डेवाल्ड ब्रेविस ने आईपीएल में काफी प्रभावित किया था
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने दक्षिण अफ्रीका की आगामी लीग सीएसए टी20 चैलेंज के लिए विस्फोटक बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस को साइन किया है। ब्रेविस आईपीएल (IPL) में भी मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं और अब फ्रेंचाइजी ने उन्हें सीएसए टी20 चैलेंज में एमआई केपटाउन टीम के लिए साइन किया है।

मुंबई इंडियंस ने ट्वीट करके डेवाल्ड ब्रेविस को साइन किए जाने की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा 'हमारा वन फैमिली बॉन्ड अब डबल स्ट्रॉन्ग हो गया है। एम आई केपटाउन में स्वागत है डेवाल्ड ब्रेविस।'

Our #OneFamily bond, 𝗗ou𝗕le as strong now! Welcome to @MICapetown, @BrevisDewald 💙🗞️ Read more: bit.ly/MICapeTownplay…#MIcapetown @OfficialCSA https://t.co/ShE5wkLvnO

अंडर-19 के बाद सुर्खियों में आए थे डेवाल्ड ब्रेविस

डेवाल्ड ब्रेविस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। ब्रेविस ने अंडर 19 विश्व कप के एक संस्करण में सबसे ज्यादा 506 रन बनाये थे। यही वजह थी कि उनकी तुलना एबी डीविलियर्स से होने लगी थी। उन्हें "बेबी एबी" तक कहा गया। यही वजह थी कि आईपीएल ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस ने उन्हें 3 करोड़ रुपए में खरीदा था।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में ही ब्रेविस ने 19 गेंदों में 29 रनों की तेज पारी खेली थी। इसके बाद पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने 25 गेंदों में 49 रनों की जोरदार पारी खेली थी जो लीग में उनका सर्वोच्च स्कोर भी है। कुल मिलाकर बीते सीजन खेले सात मैचों में उन्होंने 23 की औसत और लगभग 143 की स्ट्राइक-रेट के साथ 161 रन बनाए थे। ब्रेविस बड़े शॉट खेलने के लिए मशहूर हैं और उन्होंने बीते सीजन 14 चौके और 11 छक्के लगाए थे।

यही वजह है कि मुंबई इंडियंस ने साउथ अफ्रीका की अपनी फ्रेंचाइजी के लिए भी डेवाल्ड ब्रेविस का चयन किया है। टीम उनसे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उम्मीद करेगी। आपको बता दें कि CSA टी20 लीग में प्रत्येक फ्रेंचाइजी में 17 खिलाड़ी होंगे और टीमों को पांच खिलाड़ियों को प्री-साइन करना होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...