Create

रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के अनुभव को लेकर मुंबई इंडियंस के टिम डेविड ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

टिम डेविड ने रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को एक अच्छा अनुभव बताया
टिम डेविड ने रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को एक अच्छा अनुभव बताया

आईपीएल की सबसे कामयाब टीम मुंबई इंडियंस (MI) के ड्रेसिंग रूम में आने का सपना बहुत से खिलाड़ी देखते हैं लेकिन इनमें से कुछ को ही यह मौका मिल पाता है। कुछ ऐसा ही मौका सिंगापुर के टिम डेविड (Tim David) को मिला है, जो आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के स्क्वाड का हिस्सा हैं। डेविड को शुरूआती मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद बाहर कर दिया गया था लेकिन वापसी के बाद उन्होंने जबरदस्त खेल दिखाया और कुछ धमाकेदार पारियां खेली। इस सीजन उन्हें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ भी ड्रेसिंग रूम साझा करने का मौका मिला, जो कि टीम के कप्तान हैं। डेविड ने शर्मा के ड्रेसिंग रूम साझा करने के अपने अनुभव को भी साझा किया।

रोहित शर्मा की कप्तानी में कई युवाओं के करियर में निखार आया है और कुछ ऐसी ही उम्मीद टिम डेविड को भी होगी।

टिम डेविड ने रोहित के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को एक अच्छा अनुभव बताया

सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात रोहित को लेकर डेविड ने कहा,

रोहित ने स्पष्ट रूप से बहुत सारी क्रिकेट खेली है। इसलिए उनके कुछ अनुभवों को हासिल करने की कोशिश कर रहा है, शांत रहना, ऐसी चीजें जो इन परिस्थितियों में काम करती हैं, और हम एक टीम के रूप में एक साथ कैसे खेलना चाहते हैं। इसलिए उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के लिए यह एक अच्छा अनुभव रहा है और उम्मीद है कि यह जारी रहेगा।

आपको बता दें कि यह सीजन मुंबई इंडियंस के लिहाज से बेहद निराशाजनक रहा है। टीम को अपने शुरूआती आठ मैचों में हार मिली और उसके बाद सीजन में सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली टीम बनी। हालाँकि टीम को कुछ युवा खिलाड़ी जरूर मिले हैं और उम्मीद होगी कि अगले सीजन फ्रेंचाइजी का बेहतर प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment