Create
Notifications

लंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे मुनाफ पटेल, इरफान पठान और क्रिस गेल भी हैं हिस्सा

मुनाफ पटेल
मुनाफ पटेल
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल श्रीलंका में होने वाले लंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे। मुनाफ पटेल कैंडी टस्कर्स टीम का हिस्सा होंगे जिसमें इरफान पठान, क्रिस गेल और कुसल परेरा जैसे खिलाड़ी भी हैं।

मुनाफ पटेल 2006 से 2011 तक भारतीय क्रिकेट टीम का एक अहम हिस्सा थे। उन्होंने भारत के लिए 13 टेस्ट, 70 वनडे और 3 टी20 मुकाबले खेले थे और इस दौरान कुल 125 विकेट चटकाए। 2011 में वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का वो हिस्सा थे।

इसके अलावा मुनाफ पटेल ने 2008 के पहले आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से भी खेला था और वो टीम भी चैंपियन बनी थी। इसके बाद उन्होंने मुंबई इंडियंस और गुजरात लायंस के लिए खेला और 2018 में संन्यास ले लिया।

कैंडी टस्कर्स ने मुनाफ पटेल और सोहेल तनवीर को रिप्लेसमेंट के तौर पर साइन किया

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक कैंडी टस्कर्स ने मुनाफ पटेल और सोहेल तनवीर को वहाब रियाज और लियाम प्लंकेट की जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर साइन किया है। वहीं ये भी खबर आ रही है कि क्रिस गेल के श्रीलंका आने में थोड़ा देर लग सकता है क्योंकि अभी कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कुछ बात चल रही है।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो अगर आईपीएल में कप्तान नहीं होते तो शायद उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलती

इसके अलावा जाफना स्टैलिंस ने काइले एबॉट, डुआने ओलिवर और रवि बोपारा को आसिफ अली और डेविड मलान के रिप्लेसमेंट के तौर पर साइन किया था। वर्ल्ड के नंबर एक टी20 बल्लेबाज डेविड मलान को दक्षिण अफ्रीका दौरे के कारण इस लीग से अपना नाम वापस लेना पड़ा।

आपको बता दें कि लंका प्रीमियर लीग के सभी मैच 27 नवंबर से 17 दिसंबर तक खेले जाएंगे और सभी मैचों का आयोजन सिर्फ हंबनटोटा में होगा। इससे पहले इसका आयोजन 28 अगस्त से 20 सितंबर तक होने वाला था। लेकिन लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों की वजह से इस लीग को पोस्टपोन कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 3 चौंकाने वाली रणनीति जो इस आईपीएल सीजन टीमों के लिए काफी कारगर साबित हुई


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...