Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मुरली विजय ने की चौके-छक्कों की बरसात, 56 गेंदों में बनाया शानदार शतक

ANALYST
न्यूज़
694   //    08 Aug 2019, 12:18 IST

मुरली विजय
मुरली विजय

भारतीय बल्लेबाज मुरली विजय इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। भारतीय टीम में भले ही उनका बल्ला अक्सर खामोश रहा हो और आईपीएल में भी वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हों लेकिन तमिलनाडु प्रीमियर लीग में उनका बल्ला जमकर रन बरसा रहा है। बीते बुधवार को मुरली विजय ने रूबी त्रिची वारियर्स की ओर से धुंआधार पारी खेली और महज 56 गेंदों पर उन्होंने शतक बना डाला।

अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 57 गेंदों पर 101 रन बनाए और अपनी टीम को 17 रनों से जीत दिलाई। इस पारी के दौरान मुरली विजय का स्ट्राइक रेट लगभग 178 का रहा। बुधवार को तमिलनाडु प्रीमियर लीग में तूती पैट्रियॉट्स और रूबी त्रिची वारियर्स के बीच मैच खेला गया था। जिसमें रूबी त्रिचि वारियर्स की शुरुआत बेहद खराब रही।

वारियर्स की टीम पहले तीन ओवर में दो विकेट के नुकसान पर महज 13 रन ही बना सकी। जिसके बाद मुरली विजय ने आदित्य गणेश के साथ मिलकर पारी को संभाला और दोनों ने 85 गेंदों में 141 रनों की साझेदारी निभाई। इस साझेदारी ने मैच का रुख मोड़ दिया। मजबूत स्थिति में आ चुकी रूबी त्रिचि की ओर से मुरली विजय ने 56 गेंदों में अपना शानदार शतक पूरा किया। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 4 छक्के भी लगाए।

यह भी पढ़ें : तमिलनाडू प्रीमियर लीग में आर अश्विन के खिलाफ बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते दिखे मुरली विजय

मुरली विजय की इस पारी की बदौलत रूबी त्रिची वारियर्स को इस सीजन की पहली जीत नसीब हुई। उनकी टीम ने तूती पैट्रियॉट्स को 17 रनों से मैच हरा दिया। गौरतलब हो कि इससे पहले भी मुरली विजय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह अपने हमवतन खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ एक मैच में बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे थे। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...