Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

तमिलनाडू प्रीमियर लीग में आर अश्विन के खिलाफ बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते दिखे मुरली विजय

ANALYST
न्यूज़
2.64K   //    04 Aug 2019, 09:43 IST

मुरली विजय टीएनपीएल 2019
मुरली विजय टीएनपीएल 2019

आम तौर पर दाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाले मुरली विजय बीते शनिवार को तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान एक अलग अंदाज में दिखे। दरअसल जब विपक्षी टीम रूबी त्रिचि वॉरियर्स के सबसे प्रमुख गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन उन्हें गेंद डाल रहे थे, तब विकेट पर खड़े मुरली विजय अपने चिरपरिचित अंदाज से थोड़ा जुदा दिखे।

डिंडीगुल ड्रैगंस के सबसे प्रमुख बल्लेबाज मुरली विजय अश्विन के ओवर में दाएं नहीं बल्कि बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए दिखे। यह नजारा देख सभी हैरान थे। यही नहीं उन्होंने बाएं हाथ से खेलते हुए अच्छे शॉट्स भी लगाए। दरअसल बीते शनिवार को तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान रूबी त्रिचि वॉरियर्स और डिंडीगुल ड्रैगंस के बीच मैच चल रहा था।

जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए डिंडीगुल ड्रैगंस ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी रूबी त्रिची वारियर्स ने विरोधी टीम के इस स्कोर को 5 गेंद शेष रहते ही पार कर लिया था। हालांकि रूबी त्रिचि वारियर्स की ओर से सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मैच के दौरान 16वें ओवर में जब डिंडीगुल ड्रैगंस के रविचंद्रन अश्विन गेंद डालने आए, तब विकेट पर मौजूद मुरली विजय बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए दिखे। उस समय मुरली विजय 73 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News : रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी को लेकर नाथन लियोन ने दिया बड़ा बयान

उस ओवर में विजय ने पहले ऑफ साइड पर एक रन चुराया और इसके बाद जब वह स्ट्राइक पर लौटे, तो फिर से एक बार ऑफ साइड पर एक और सिंगल रन लेने के लिए कॉल किया लेकिन जब देखा कि अंपायर ने नोबॉल का इशारा किया है, तो उन्होंने अपने साथी को वापस जाने का इशारा किया। इसके बाद मुरली विजय ने अपने सामान्य अंदाज में खेलते हुए फ्री हिट पर एक शानदार छक्का जड़ दिया। विजय ने इस मैच में 99 रन की पारी खेली और अंतिम ओवर में आउट हो गए। वहीं डिंडीगुल ड्रैगंस ने इस मैच में 182 रन बनाकर जीत हासिल की। ड्रैगंस की ओर से एन जगदीशन ने 105 रनों की शानदार पारी खेली।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...