Create
Notifications

मुशफिकुर रहीम ने कहा कि उन्हें टीम से ड्रॉप किया गया है, वो खेलने के लिए उपलब्ध थे

Australia v Bangladesh - ICC Cricket World Cup 2019
Australia v Bangladesh - ICC Cricket World Cup 2019
Nitesh
ANALYST

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनके उपलब्ध होने के बावजूद उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया। मुशफिकुर रहीम ने कहा कि उन्हें कोई रेस्ट नहीं दिया गया है, बल्कि ड्रॉप किया गया है।

दरअसल बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्टर मिन्हाजुल अबेदीन ने कहा था कि मुशफिकुर रहीम को रेस्ट दिया गया है। उन्होंने कहा था कि नेशनल टीम पिछले कई महीने से लगातार क्रिकेट खेल रही थी। इसीलिए टीम मैनेजमेंट से सलाह-मशविरा करके उन्हें रेस्ट दे दिया गया।

वहीं अब मुशफिकुर रहीम ने कहा है कि वो सेलेक्शन के लिए उपलब्ध थे और वर्ल्ड कप के खराब फॉर्म से उबरने के लिए वो इस सीरीज में खेलना चाहते थे। मुशफिकुर के मुताबिक टीम मैनेजमेंट ने उन्हें ड्रॉप कर दिया, जबकि वो खेलना चाहते थे।

मैं खेलना चाहता था लेकिन मुझे ड्रॉप कर दिया गया - मुशफिकुर रहीम

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा "ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी उस स्टेज पर नहीं हूं जहां पर ये कह सकूं कि मुझे आराम की जरूरत है। मैं निश्चित तौर पर उपलब्ध हूं। वर्ल्ड कप में मेरा प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। इसलिए मुझे वापसी करने के लिए एक मौके की जरूरत थी। मुझसे पूछा गया कि क्या मैं उपलब्ध हूं तो इस पर मैंने कहा कि हां मैं निश्चित तौर पर उपलब्ध हूं। लेकिन इसके बाद मुझे बताया गया कि सेलेक्शन कमेटी, टीम मैनेजमेंट, हेड कोच और टीम डायरेक्टर ने मिलकर मुझे ड्रॉप करने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि रहीम का टी20 वर्ल्ड में काफी निराशाजनक प्रदर्शन रहा था। उन्होंने 8 मैचों में 113.38 के स्ट्राइक रेट से 144 रन बनाये थे। सुपर 12 में बांग्लादेश को एक भी जीत हासिल नहीं हुयी और शायद इसी वजह से चयनकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ कुछ कड़े फैसले लिए हैं।


Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now