Create
Notifications

मुशफिकुर रहीम जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट में फिट हो सकते हैं

Bangladesh v Australia - 1st Test: Day 3
Bangladesh v Australia - 1st Test: Day 3
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

बांग्लादेश (Bangladesh) के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के लिए मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) की उपलब्धता के बारे में आश्वस्त हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि टीम अभी तक तमीम इकबाल की उपलब्धता पर निश्चित नहीं है। बांग्लादेश को उम्मीद है कि उसके दो वरिष्ठ क्रिकेटर तमीम और मुशफिकुर क्रमश: घुटने और उंगली की चोट से उबर रहे हैं और हरारे स्पोर्ट्स क्लब में सात जुलाई से शुरू होने वाले शुरुआती टेस्ट के लिए फिट हो जाएंगे।

बांग्लादेश टीम प्रबंधन ने तमीम और मुशफिकुर रहीम को अभ्यास मैच से आराम देने का फैसला किया था। अपनी चोटों के कारण डीपीएल के अंतिम दौर के मैचों में भाग नहीं ले सके। तमीम ने पहले ही ऑस्ट्रेलिया के डेविड यंग से सलाह ली थी, जिन्होंने उन्हें लंबे आराम का सुझाव दिया था, लेकिन खब्बू बल्लेबाज टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला के लिए उपलब्ध होने पर जोर दे रहा है।

हालांकि मुशफिकुर की टूटी हुई उंगली पर्याप्त रूप से ठीक हो गई है और दौरे के शुरुआती मैच में शायद उनको उपलब्ध देखा जा सकता है। डोमिंगो ने सोमवार को कहा कि मुशफिकुर को पूरा भरोसा है कि वह खेलने के लिए फिट होंगे। उन्होंने अपना रिहैब बहुत अच्छे से किया है। सब कुछ पटरी पर आता दिख रहा है। मुझे पूरा विश्वास है कि वह खेलेंगे। हम अभी भी तमीम को लेकर शत प्रतिशत आश्वस्त नहीं हैं। उसके बारे में अभी भी बहुत संदेह है। मुझे लगता है कि निकट भविष्य में निर्णय लिया जाएगा।

बांग्लादेश को उस विकेट को देखने का मौका नहीं मिला है जिस पर वे टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं और इससे मुख्य कोच निराश हो गए हैं। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से ग्राउंड्समैन ने हमें पिचों को देखने की अनुमति नहीं दी। हम आज दोपहर से ग्राउंड्समैन से पूछ रहे हैं, वह हमें पिच को देखने की अनुमति क्यों नहीं दे रहे हैं।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now