Create
Notifications

मुथैया मुरलीधरन ने श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम को कमजोर बताया

2011 ICC World Cup - Sri Lanka Nets Session
2011 ICC World Cup - Sri Lanka Nets Session
reaction-emoji
निरंजन

मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralithaan) ने कहा है कि श्रीलंका (Sri Lanka) से मजबूत टीम होने के बावजूद मेहमान भारतीय टीम (Indian Team) मैच अभ्यास की कमी के कारण कमजोर हो सकती है। पूर्व दिग्गज स्पिनर के अनुसार श्रीलंकाई टीम ने हाल के दिनों में अच्छा नहीं खेला है लेकिन वे पर्याप्त मैच अभ्यास के कारण अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

ESPN से बातचीत में मुरलीधरन ने कहा कि मैं केवल यही कहूंगा कि उन्होंने (भारत ने) लंबे समय से कोई गेम नहीं खेला है। श्रीलंका ने किसी तरह से कुछ मैच खेले हैं, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन फिर भी जब आप कोई गेम खेलते हैं, तो नर्व्स और सब कुछ आ जाता है।

मुरली ने आगे कहा कि पहला मैच भारत के लिए एक मुश्किल मैच होगा क्योंकि उन्हें अपना ए गेम खेलना है और अगर वे चूक गए, तो वे खुद पर थोड़ा शक करेंगे। भारत पसंदीदा है लेकिन श्रीलंका के लिए एक फायदा है क्योंकि वे हाल ही में क्रिकेट खेल रहे थे।

India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International

मुरलीधरन ने भारतीय टीम की मजबूती और गहराई के बारे में भी बात की। उन्होंने ठीक ही कहा कि खिलाड़ियों के पास आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ के साथ खेलने का अनुभव है जिससे उन्हें अपने खेल में सुधार करने में मदद मिली है। उन्होंने भारतीय टीम की तुलना इंग्लैंड से भी की, जिसके बारे में मुरलीधरन का मानना है कि वह उसी तरह की बेंच स्ट्रेंथ प्रदर्शित करता है। किसी को भी इस (भारतीय टीम) को दूसरी स्ट्रेंथ (टीम) के रूप में नहीं सोचना चाहिए क्योंकि ये खिलाड़ी प्रदर्शन कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका की टीम में नियमित कप्तान कुसल परेरा नहीं खेल रहे हैं। वह चोट के कारण बाहर हो गए हैं। श्रीलंका की टीम और बोर्ड के बीच अनुबंध विवाद भी चल रहा है। ऐसे में कुछ नए नाम टीम में हैं। देखना होगा कि वे कैसा प्रदर्शन करते हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...