Create
Notifications

मुथैया मुरलीधरन का बेटा एकदम उनकी तरह एक्शन से करता है गेंदबाजी, वीडियो हुआ वायरल

निरंजन

श्रीलंका (Sri Lanka) के पूर्व दिग्गज मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ऑल टाइम महानतम स्पिनर हैं। टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट का आंकड़ा प्राप्त करने वाले मुरलीधरन ने हर प्रारूप में श्रीलंका के लिए खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। वनडे में मुरली ने 500 से ज्यादा विकेट हासिल किये और टी20 क्रिकेट में उनके नाम 13 विकेट हैं। उनका एक्शन अजीबोगरीब हुआ करता था और अब एक बार फिर से उनकी तरह ही गेंदबाजी एक्शन देखने को मिला है और वह उनके बेटे की गेंदबाजी में दिखा है।

अब मुरलीधरन का बेटा उपने पिता की नकल करने की राह पर है। मुरलीधरन द्वारा अपने ट्विटर फीड पर हाल ही में पोस्ट किए गए एक वीडियो में उनके बेटे नरेन को नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए देखा गया था। बेटे ने भी लगभग पिता की तरह ही गेंदबाजी एक्शन रखा है। हाथ घूमने से लेकर अंतिम समय तक पिता और पुत्र का गेंदबाजी एक्शन समान है।

इस वीडियो में ध्यान देने वाली बात यह थी कि मुरलीधरन के बेटे का गेंदबाजी एक्शन लगभग उनके पिता जैसा ही था। हर कोई इसे देखकर हैरान हुआ है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी काफी हुआ है। लोग उन्हें भविष्य का मुरली बता रहे हैं।

भारत की टीम श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए कमर कस रही है, जिसमें दोनों टीमें तीन एकदिवसीय और तीन टी20 मैचों में भिड़ेंगी। श्रृंखला के कार्यक्रम को थोड़ा बदल दिया गया है क्योंकि श्रीलंका के सदस्यों का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके अलावा श्रीलंका के खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच अनुबंध को लेकर भी विवाद चल रहा है।

मुरलीधरन ने अनुबंध विवाद के लिए सीनियर खिलाड़ियों को लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को जब अनुबंध मिल रहा था तब उन्होंने लिया नहीं और अब उन्हें महज सीरीज के हिसाब से अनुबंधित किया जा रहा है। उन्हें पहले ही इसे स्वीकार करना चाहिए था।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...