Create
Notifications

मेरा सपना था कि मैं ब्रायन लारा के साथ खेलूं- टीनो बेस्ट

टीनो बेस्ट और ब्रायन लारा
टीनो बेस्ट और ब्रायन लारा
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टीनो बेस्ट ने कहा है कि वो ब्रायन लारा के साथ खेलना चाहते थे। टीनो बेस्ट ने कहा कि अपने करियर में ब्रायन लारा के साथ खेलना उनका सपना था। टीनो बेस्ट ने कहा कि ब्रायन लारा वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के लिए सचिन तेंदुलकर की तरह थे।

स्पोर्ट्सकीड़ा के फेसबुक पेज पर इंद्रानिल बसु के साथ खास बातचीत में टीनो बेस्ट ने ब्रायन लारा की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

जब हम बड़े हो रहे थे तो दुनिया के इस कोने में ब्रायन लारा हमारे लिए उसी तरह थे, जैसे भारत के लिए सचिन तेंदुलकर थे। ब्रायन लारा एक लीजेंडरी खिलाड़ी थे और जबरदस्त इंसान थे। मैं हमेशा ब्रायन लारा के साथ क्रिकेट खेलना चाहता था। मेरा सपना था कि मैं ब्रायन लारा के साथ वेस्टइंडीज के लिए खेलूं और मैंने ऐसा किया भी। ब्रायन लारा के साथ और सचिन तेंदुलकर के खिलाफ खेलना एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैं अपने पोते-पोतियों को गर्व के साथ बता सकता हूं।

टीनो बेस्ट ने भारतीय खिलाड़ियों की काफी तारीफ की

टीनो बेस्ट ने जिन भी भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ खेला उनकी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

ये भी पढ़ें: 1998 में वनडे टीम से ड्रॉप किए जाने के बाद मेरे अंदर असुरक्षा की भावना पैदा हो गई थी-राहुल द्रविड़

भारतीय खिलाड़ियों के साथ अगर मैं अपने अनुभव की बात करुं तो वो सभी काफी अच्छे थे। राहुल द्रविड़ समेत सभी भारतीय खिलाड़ी काफी विनम्र थे। वो इस तरह से व्यवहार नहीं करते थे कि उनके पास 1.5 बिलियन लोगों का सपोर्ट है। वो काफी विनम्रता के साथ रहते थे और ये वाकई में काबिलेतारीफ है। भारतीय खिलाड़ियों ने हमेशा खेल का सम्मान किया।
पहली बार मैं 2005 के इंडियन ऑयल कप में भारत के खिलाफ खेला था। मैंने उस मुकाबले में राहुल द्रविड़ को गेंदबाजी की थी जो मेरे लिए काफी अलग अनुभव था। उन्होंने उस मुकाबले में मुझे लगातार 3 चौके मारे। मुझे अभी भी याद है कि मैच के बाद हमारे बीच काफी अच्छी बातचीत हुई थी।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान से मेरे एक फैन का खत राशिद लतीफ लाया करते थे- विनोद कांबली


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...