Create

मेरा पूरा फोकस इस वक्त केवल वनडे वर्ल्ड कप पर है, भारत के सलामी बल्लेबाज का बयान

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनका पूरा ध्यान इस वक्त अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप पर है। धवन के मुताबिक उन्हें आईसीसी टूर्नामेंट्स में खेलना पसंद है।

शिखर धवन इस वक्त केवल एक ही फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए खेलते हैं। उन्हें टी20 और टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं किया जाता है और वो केवल वनडे फॉर्मेट ही खेलते हैं। शिखर धवन को पिछले साल श्रीलंका सीरीज के लिए वनडे और टी20 सीरीज का कप्तान बनाया गया था। हालांकि उसके बाद से ही वो इंडिया के लिए टी20 मुकाबला नहीं खेले हैं। उन्हें टी20 टीम में मौका नहीं दिया जाता है। वहीं टेस्ट टीम में भी अब उन्हें शामिल नहीं किया जाता है। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला सितंबर 2018 में खेला था।

हाल ही में शिखर धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी भी की थी। उन्हें जिम्बाब्वे दौरे के लिए भी कप्तान बनाया गया था लेकिन केएल राहुल के फिट होने के बाद धवन को कप्तानी से हटा दिया गया।

मुझे आईसीसी टूर्नामेंट्स में खेलना पसंद है - शिखर धवन

वहीं शिखर धवन ने कहा है कि उनका फोकस अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप पर है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा 'मुझे आईसीसी टूर्नामेंट्स में खेलना पसंद है। उसमें खेलकर मुझे एक अलग तरह की संतुष्टि मिलती है और अच्छी फीलिंग आती है। पिछले आईसीसी टूर्नामेंट्स में मैंने शानदार प्रदर्शन किए हैं। मैं एक ही तरह से हर एक टूर्नामेंट की तैयारी करता हूं।'

शिखर धवन ने आगे कहा 'जब भी मैं भारतीय जर्सी पहनता हूं तो दबाव हमेशा होता है लेकिन एक अनुभवी प्लेयर के तौर पर मुझे पता है कि दबाव को कैसे हैंडल किया जाता है। जितनी बातचीत होती है उससे मुझे काफी मोटिवेशन मिलता है।'


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...