भारत को वर्ल्ड कप और एशिया कप जिताने के लिए मैं कुछ भी करूंगा - विराट कोहली

Nitesh
India v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने खराब फॉर्म के बीच एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनका मुख्य टार्गेट टीम इंडिया को एशिया कप (Asia Cup) और वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में जीत दिलाना है और इसके लिए उन्हें चाहे जो करना पड़े वो करेंगे।

दरअसल विराट कोहली का फॉर्म कई दिनों से काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। दिग्गज अलग-अलग तरह की राय उनके खराब फॉर्म को लेकर दे रहे हैं। कोई उन्हें रेस्ट देने की बात कह रहा है तो कोई खेलने की बात कह रहा है। वहीं विराट कोहली को कई पूर्व क्रिकेटरों का सपोर्ट भी मिला है।

मेरा टार्गेट एशिया कप और वर्ल्ड कप में टीम को जीत दिलाना है - विराट कोहली

विराट कोहली इस वक्त ब्रेक पर हैं। वो अगस्त में होने वाले एशिया कप के साथ वापसी कर सकते हैं। इसी बीच उन्होंने एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो इन दोनों ही टूर्नामेंट में भारत को जिताना चाहते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक बयान में विराट कोहली ने कहा 'मेरा प्रमुख लक्ष्य भारत को एशिया कप और वर्ल्ड कप जिताना है और इसके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं।'

आपको बता दें कि एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से होगा और टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन अक्टूबर में होगा। विराट कोहली की कप्तानी में पिछली बार भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही दौर से बाहर होना पड़ा था लेकिन टीम इस बार अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी। विराट कोहली चाहेंगे कि इन दोनों टूर्नामेंट को जिताने में वो अपनी अहम भूमिका अदा करेंगे। विराट कोहली के फॉर्म के ऊपर इस वक्त सबकी निगाहें लगी हुई हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now