मेरा टार्गेट पाकिस्तानी विकेट पर विकेटों का शतक पूरा करना है, दिग्गज गेंदबाज का बयान

Warwickshire v Hampshire- LV= Insurance County Championship
Warwickshire v Hampshire- LV= Insurance County Championship

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने अपनी गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो पाकिस्तानी धरती पर अपने विकेटों का शतक पूरा करना चाहते हैं। मोहम्मद अब्बास के मुताबिक उनका ये सबसे बड़ा टार्गेट है। अब्बास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

मोहम्मद अब्बास के 25 टेस्ट मैचों में इस वक्त 90 विकेट हैं और अपने 100 टेस्ट विकेटों से वो मात्र 10 विकेट दूर हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मार्च से शुरू हो रही आगामी सीरीज में वो अपने विकेटों का शतक पूरा कर सकते हैं। अगर अब्बास 100 विकेट लेने में कामयाब रहते हैं तो फिर ये कारनामा करने वाले वो पाकिस्तान के 19वें गेंदबाज बन जाएंगे।

मैं पाकिस्तान की धरती पर ये बड़ा रिकॉर्ड बनाना चाहूंगा - मोहम्मद अब्बास

लाहौर के नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर में मीडिया से बात करते हुए मोहम्मद अब्बास ने ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे को लेकर काफी उत्साह जताया। उन्होंने कहा,

पिछले 10 साल से हम लोग अपने घर के बाहर खेल रहे हैं। हालांकि बाहर खेलने के बावजूद पाकिस्तानी टीम का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। अब ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान आ रही है। इससे हमें अपनी परिस्थितियों में परफॉर्म करने का मौका मिलेगा। मेरा टार्गेट पाकिस्तानी धरती पर विकेटों का शतक पूरा करना रहेगा। अगर मैं ऐसा करने में सफल रहता हूं तो फिर मेरे लिए ये एक बड़ी उपलब्धि होगी। हर एक देश की टेस्ट टीम किसी भी सीरीज में अपने बेस्ट कॉम्बिनेशन के साथ जाती है। हम भी मेहमान टीम का इंतजार कर रहे हैं और अपनी घरेलू सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते हैं। मीडिया में भी खबरें आ रही हैं कि ऑस्ट्रेलिया अपनी एक मजबूत टीम पाकिस्तान भेज रहा है। जब विदेशी टीमें पाकिस्तान आएंगी तो इससे हमें काफी फायदा होगा। मुझे उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के बाद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड भी पाकिस्तान का दौरा करेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता