Create

सीरीज में 3-0 से पीछे होने के बाद मैच ड्रॉ कराना काबिलेतारीफ है, पूर्व कप्तान का बयान

इंग्लैंड ने बेहतरीन तरीके से मैच ड्रॉ कराया
इंग्लैंड ने बेहतरीन तरीके से मैच ड्रॉ कराया
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने सिडनी में खेले गए चौथे एशेज टेस्ट मैच में मेहमान टीम के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड की टीम सीरीज में 3-0 से पीछे चल रही थी लेकिन इसके बावजूद चौथे टेस्ट मैच में उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया वो वाकई काबिलेतारीफ है।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में खेला गया चौथा एशेज टेस्ट मुकाबला रोमांचक तरीके से ड्रॉ हो गया है। खेल के आखिरी कुछ पलों में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए सिर्फ एक विकेट चाहिए थे लेकिन वो इसे हासिल नहीं कर पाए और इस तरह से ये मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ। उस्मान ख्वाजा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 416 रन बनाकर घोषित कर दी थी और जवाब में इंग्लैंड अपनी पहली पारी में सिर्फ 294 रनों पर सिमट गई थी। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 265 रनों पर डिक्लेयर कर 388 रनों का टार्गेट इंग्लैंड के सामने रखा। इसके जवाब में इंग्लिश टीम ने 9 विकेट खोकर 270 रन बनाए और मैच ड्रॉ करा लिया।

इंग्लैंड ने बेहतरीन तरीके से मैच ड्रॉ कराया - नासिर हुसैन

द डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में नासिर हुसैन ने कहा कि इंग्लैंड की टीम लगातार इंजरी और कोचिंग स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने की वजह से मुश्किलों में थी। इसके बावजूद उन्होंने जिस तरह का परफॉर्मेंस किया उसकी तारीफ की जानी चाहिए। उन्होंने कहा,

इस सीरीज में खराब परफॉर्मेंस के लिए इंग्लिश टीम की काफी आलोचना हुई। इसलिए अपने आधे कोचिंग स्टाफ और खिलाड़ियों के इंजरी के बीच मैच ड्रॉ कराना काफी बड़ी बात है। पहली पारी में जब 36 रन पर 4 विकेट गिर गए तो ऐसा लगा कि व्हाइटवॉश हो जाएगा लेकिन इंग्लैंड ने किसी तरह मैच बचा लिया। इंग्लैंड के फैंस को आखिरकार खुश होने का मौका मिला।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...