Create

ओली रॉबिन्सन के स्पिन गेंदबाजी करने से ही पता चल जाता है कि इंग्लैंड ने क्या गलती की, पूर्व दिग्गज कप्तान का बयान

तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने ऑफ स्पिन गेंदबाजी की
तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने ऑफ स्पिन गेंदबाजी की
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने एडिलेड टेस्ट मैच में इंग्लैंड की सबसे बड़ी गलती के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि मेहमान टीम ने इस मुकाबले में किसी भी स्पिनर को नहीं खिलाकर सबसे बड़ी गलती कर दी। उनके मुताबिक नाथन लियोन को पिच से टर्न और बाउंस मिल रहा था और इसी से पता चल जाता है कि इंग्लिश टीम ने क्या गलती की है। उन्होंने कहा कि ओली रॉबिन्सन का स्पिन गेंदबाजी करना ये दर्शाता है कि चूक कहां हुई।

दरअसल इंग्लैंड ने एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के लिए पांच तेज गेंदबाजों का चयन किया है। स्पिनर जैक लीच को टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि इसके बावजूद इंग्लैंड के गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के ऊपर दबाव नहीं बना सके। यही वजह है कि इंग्लिश टीम इस वक्त मुकाबले में काफी पीछे है और उनके ऊपर एक और हार का खतरा मंडरा रहा है।

इंग्लैंड ने स्पिनर को नहीं खिलाकर गलती की - नासिर हुसैन

डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में नासिर हुसैन ने नाथन लियोन की तारीफ की। वहीं उन्होंने इंग्लैंड टीम की आलोचना की। नासिर हुसैन ने लिखा,

मैं नाथन लियोन से काफी प्रभावित हूं। ऑस्ट्रेलिया में फिंगर स्पिनर के सामने काफी चुनौतियां होती हैं लेकिन वो एक जबरदस्त बॉलर बनकर उभरे हैं और 400 से ज्यादा टेस्ट विकेट चटकाए हैं। इंग्लैंड की अगर बात करें तो ओली रॉबिन्सन का ऑफ स्पिन गेंदबाजी करना ही ये दर्शाता है कि चूक कहां पर हुई। उन्हें अपने पार्ट टाइम गेंदबाजों से ऑफ स्पिन करवाना पड़ा और इससे पता चलता है कि स्पिनर्स को नहीं खिलाकर उन्होंने बड़ी गलती कर दी।

आपको बता दें कि एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम इस वक्त काफी खराब पोजिशन में है। 468 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने सिर्फ 82 रन तक ही अपने चार अहम विकेट गंवा दिए हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...