Create

नासिर हुसैन ने श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की जबरदस्त जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021
England v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की जबरदस्त जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जिस तरह से इंग्लैंड ने कंडीशंस को एडाप्ट किया है उससे नासिर हुसैन काफी प्रभावित हैं। उनके मुताबिक टॉस हारने के बावजूद टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

इंग्लैंड ने शारजाह में खेले गए मुकाबले में श्रीलंका को 26 रनों से हरा दिया। शारजाह में खेले गए ग्रुप 1 के मैच में इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 163/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जोस बटलर ने इंग्लैंड की तरफ से ताबड़तोड़ शतक लगाया।

इंग्लैंड की टीम टार्गेट डिफेंड करना चाहती थी और उन्होंने वही किया - नासिर हुसैन

नासिर हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इंग्लैंड की जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

इंग्लैंड के एक फैन के तौर पर मैं काफी खुश था। टीम भले ही टॉस हार गई लेकिन उन्होंने काफी अलग तरीके से इस गेम को खेला। वो ओस में गेंदबाजी करके मुकाबला जीतना चाहते थे। इंग्लैंड की टीम चाहती थी कि वो टार्गेट को डिफेंड करें। टीम के पास एक गेंदबाज की कमी थी लेकिन लियाम लिविंगस्टोन के रूप में एक बेहतरीन गेंदबाज मौजूद था। वो हमारे अब छठे गेंदबाजी ऑप्शन हो गए हैं।

आपको बता दें कि इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने सेमीफाइनल के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है। वो टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई हैं। सुपर 12 में इंग्लैंड का आखिरी मैच में 6 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका से सामना होगा, वहीं श्रीलंका का सामना 4 नवंबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ होगा। चार मैचों में 3 हार के बाद श्रीलंका के सेमीफाइनल की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...