भारतीय टीम काफी ज्यादा दबाव में होगी, वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का बड़ा बयान

India Cricket WCup
भारतीय टीम को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने वर्ल्ड कप 2023 फाइनल (World Cup Final) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी ज्यादा दबाव में होगी। नासिर हुसैन के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट जीतने में महारत हासिल है और इसी वजह से टीम इंडिया इस वक्त दबाव में होगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें इतिहास रचने से सिर्फ एक जीत दूर हैं। दोनों टीमों ने अब तक इस वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया है।भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारी है। वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया की टीम को शुरुआती दो मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा था। हालांकि उसके बाद कंगारू टीम ने सभी मुकाबले अपने नाम किए हैं। ऐसे में दोनों टीमें इस समय कमाल की फॉर्म में चल रही हैं।

भारतीय टीम पर उम्मीदों का दबाव आ सकता है - नासिर हुसैन

नासिर हुसैन के मुताबिक भारतीय टीम से उम्मीदें काफी ज्यादा हैं और इसी वजह से वो काफी दबाव में होंगे। उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

कई सारे लोग ये उम्मीद लगाए बैठे होंगे कि भारत की टीम इस मैच में जीत हासिल करे। इससे टीम काफी दबाव में आ सकती है। वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं, जिनका इस तरह के मैचों में लगातार जीतने का काफी अच्छा रिकॉर्ड रहा है। वे पांच बार की वर्ल्ड चैंपियन हैं। उम्मीद है कि हमें एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में पूरे 20 सालों बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जायेगा। पिछली बार भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 2003 में फाइनल मैच खेला गया था जिसमें कंगारू टीम ने 125 रनों से जीत हासिल की थी। अब एक बार फिर दोनों ही टीमें आमने-सामने हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now