क्या हार्दिक पांड्या के लिए नताशा स्टेनकोविक ने लगाई इंस्टाग्राम स्टोरी? कहा - 'सब कुछ खोना लेकिन...'

Sneha
Hardik Pandya - Natasa Stankovic Controversy
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक (Photo Credit - Instagram/natasastankovic_)

Hardik Pandya–Natasa Stankovic Divorce Rumours: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी उनका प्रदर्शन कमाल का रहा था। फाइनल मैच में भी उन्होंने आखिरी ओवर में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। इन सबके अलावा पांड्या अपने वैवाहिक जीवन को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच रिश्ता काफी लंबे समय से अच्छा नहीं चल रहा है, ऐसी खबरें सुनने को मिल रही हैं। इसी बीच नताशा की इंस्टाग्राम स्टोरी और उनके पोस्ट काफी चर्चा में रहते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर एक बार फिर से फैंस के बीच चर्चा शुरू हो गई है।

नताशा ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

नताशा स्टेनकोविक जिम में नजर आ रही हैं ( Photo Credit - natasastankovic_)
नताशा स्टेनकोविक जिम में नजर आ रही हैं ( Photo Credit - natasastankovic_)

नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर जो स्टोरी शेयर की है, इसमें वह जिम में नजर आ रही हैं। इस स्टोरी में उन्होंने अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'Lose Everything but don't lose the lord' , यानी कि 'हर कुछ खोना, लेकिन भगवान में भरोसा कभी नहीं खोना।' फैंस अब इस कैप्शन को हार्दिक पांड्या से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि हार्दिक पांड्या की ओर से अभी तक अपने रिश्ते और नताशा को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है।

भारी ट्रोलिंग का करना पड़ा था सामना

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने टीम इंडिया द्वारा हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद कोई भी रिएक्शन नहीं दिया था और ना ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट या स्टोरी शेयर की थी। इसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। आमतौर पर नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं, लेकिन वर्ल्ड कप को लेकर उन्होंने कोई भी स्टोरी या पोस्ट शेयर नहीं की है। इसके बाद से फैंस ने यह पूरी तरह से मान लिया कि हार्दिक और उनके बीच सच में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है।

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में एक वीडियो में अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा था कि हम जज करने में कितनी जल्दी करते हैं? उनका कहना था कि लोगों को जब कुछ पता न हो फिर भी वह आपको जज करने में देरी नहीं करते और ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा में अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी साफ तरह से नहीं कहा है।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now