हार्दिक पांड्या का पत्नी से नहीं होगा तलाक? नताशा स्टेनकोविक ने दिया बड़ा संकेत

नताशा ने शादी की तस्वीरों को किया री-स्टोर
नताशा ने शादी की तस्वीरों को किया री-स्टोर

Hardik Pandya vs Natasha Stankovic Divorce : हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरों के बीच एक नया मोड़ आया है। नताशा स्टेनकोविक के हालिया इंस्टाग्राम अपडेट से इस बात के संकेत मिले हैं कि शायद उनके और हार्दिक के बीच तलाक ना हो। दरअसल नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ शादी की फोटोज को इंस्टाग्राम पर री-स्टोर कर लिया है और इसके बाद यही कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके और हार्दिक पांड्या के बीच सबकुछ नॉर्मल हो गया है।

सोशल मीडिया पर पिछले काफी दिनों से हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की अफवाह छाई हुई है। हालांकि, दोनों की तरफ इस बारे में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन कुछ दिनों पहले क्रुणाल पांड्या की सोशल मीडिया पोस्ट पर नताशा ने सकरात्मक प्रतिक्रिया दी थी और संकेत दिए थे कि अभी भी वो पांड्या परिवार से जुड़ी हुई हैं। इसी बीच नताशा स्टेनकोविक लगातार क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं। नताशा ने कुछ दिनों पहले भी सोशल मीडिया पर ड्राइविंग का वीडियो शेयर किया था और उस पर काफी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। इसके बाद एक और उनका वीडियो ड्राइविंग का आया था, जिसमें वो किसी शख्स के साथ बैठी हुईं नजर आई थीं।

नताशा ने शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर किया री-स्टोर

वहीं कई सारे मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी शादी की सारी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फिर से री-स्टोर किया है। उन्होंने पहले इन तस्वीरों को हटा दिया था लेकिन अब एक बार फिर से दोबारा उसे री-स्टोर किया है। इससे इस बात के संकेत मिलते हैं कि दोनों के बीच सबकुछ नॉर्मल हो गया है और शायद इनका तलाक ना हो। हालांकि अभी भी दोनों की तरफ से कोई अधिकारिक बयान इसको लेकर नहीं आया है।

गौरतलब हो कि हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी रचाई थी। हालांकि, उस समय दोनों कोविड के चलते अपनी शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं मना पाए थे। इसलिए हार्दिक-नताशा ने पिछले साल उदयपुर में अपनी शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन मनाया था, जिसमें क्रिकेट जगत के कई दिग्गज और बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now