Create
Notifications

गुजरात टाइटंस के IPL 2022 का चैंपियन बनने के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी ने किया स्पेशल पोस्ट

हार्दिक के लिए नताशा ने किया स्पेशल पोस्ट (Photo Credit: Instagram)
हार्दिक के लिए नताशा ने किया स्पेशल पोस्ट (Photo Credit: Instagram)
reaction-emoji
Neeraj

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की चैंपियन गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की खूब तारीफ हो रही है। हार्दिक की कप्तानी से लेकर बल्लेबाजी और गेंदबाजी की खूब तारीफ हो रही है। अब हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैंकोविच (Natasa Stankovic) ने भी एक स्पेशल पोस्ट किया है। नताशा ने हार्दिक और गुजरात को बधाई देते हुए कई फोटोज शेयर किए हैं।

नताशा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

क्या रात थी, क्या जीत थी। हम आपको प्यार करते हैं हार्दिक पांड्या। आप इसे और इससे अधिक डिजर्व करते हैं। गुजरात टाइटंस की टीम आपको ढेर सारी बधाइयां। आप सब ने अद्भुत काम किया।

$3 $3 $3$3 $3$3 $3View this post on Instagram$3 $3$3 $3 $3 $3$3 $3 $3$3 $3 $3 $3 $3 $3 $3

Instagram Post

पूरे सीजन शानदार रहा हार्दिक और गुजरात का प्रदर्शन

अपना डेब्यू सीजन खेल रही गुजरात ने पूरे सीजन शानदार प्रदर्शन किया। लीग स्टेज में 14 में से 10 मैच जीतने के साथ उन्होंने पहले स्थान पर रहते हुए प्ले-ऑफ में जगह बनाई थी। पहले क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स को हराते हुए उन्होंने फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। इसके बाद फाइनल में भी उन्होंने राजस्थान को ही हराते हुए इस सीजन का खिताब अपने नाम किया था। गुजरात ने स्कोर का पीछा करते हुए इस सीजन आठ में से सात मुकाबलों में जीत हासिल की थी।

गुजरात के कप्तान हार्दिक ने पूरे सीजन अपनी टीम को आगे बढ़कर लीड किया। हार्दिक ने 15 मैचों में अपनी टीम के लिए सबसे अधिक 487 रन बनाए। इस सीजन उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए। गेंदबाजी में भी पांड्या ने आठ विकेट चटकाए और उनकी इकॉनमी 7.27 की रही। फाइनल मुकाबले में हार्दिक ने चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट हासिल किए थे और फिर 34 रनों की पारी भी खेली थी। वह फाइनल में 30 या उससे अधिक रनों की पारी खेलने वाले और तीन विकेट लेने वाले केवल दूसरे खिलाड़ी भी बने थे। फाइनल में हार्दिक मैन ऑफ द मैच रहे थे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...