Create
Notifications

"टिम पेन दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर हैं"

नाथन लियोन ने टिम पेन को पूरी तरह से सपोर्ट किया है
नाथन लियोन ने टिम पेन को पूरी तरह से सपोर्ट किया है
सावन गुप्ता

विवादों में घिरे टिम पेन (Tim Paine) को अपनी टीम के खिलाड़ी नाथन लियोन (Nathan Lyon) का साथ मिला है। नाथन लियोन ने टिम पेन को दुनिया का सबसे बेहतरीन विकेटकीपर बताया है और कहा है कि एशेज सीरीज के पहले मैच में उन्हें निश्चित तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए।

टिम पेन ने सेक्स्टिंग स्कैंडल के बाद कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है। टिम पेन ने 2017 में एक लड़की को अश्लील मैसेज किए थे और अश्लील तस्वीरें भी भेजी थीं। अब ये स्कैंडल सार्वजनिक होने के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है। टिम पेन ने एशेज सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दिया। टिम पेन के इस्तीफा देने के बाद ये माना जा रहा है कि पैट कमिंस या फिर स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाया जा सकता है। पैट कमिंस का नाम इस रेस में सबसे आगे है।

टिम पेन को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की तरफ से पूरा सपोर्ट है - नाथन लियोन

वहीं अब सवाल ये भी उठाए जा रहे हैं कि क्या टिम पेन को टीम में जगह मिलनी चाहिए या नहीं। नाथन लियोन ने टिम पेन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का समर्थन किया है। उनके मुताबिक पेन ने अपनी गलती मान ली है और इसके लिए काफी साहस चाहिए। इसीलिए वो गाबा टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ खेलने के हकदार हैं। लियोन ने कहा,

मेरी नजरों में टिम पेन ऑस्ट्रेलिया और पूरी दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर हैं। मैं दावे के साथ ये कह सकता हूं कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का पूरा सपोर्ट है। मुझे नहीं लगता है कि इस विवाद की वजह से उनका ध्यान भंग हुआ होगा। हम प्रोफेशनल प्लेयर हैं और अपना काम बखूबी करेंगे। पूरी सीरीज के दौरान हम उसी जज्बे के साथ खेलते हैं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...