मैं पूरी तरह से तैयार हूं, दिग्गज खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने की जताई इच्छा

Australia v South Africa - ICC Cricket World Cup 2019
Australia v South Africa - ICC Cricket World Cup 2019

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर नाथन लियोन (Nathan Lyon) का मानना है कि वो वर्ल्ड कप 2023 में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नाथन लियोन के मुताबिक जब एश्टन एगर इंजरी की वजह से बाहर हुए तो उन्होंने कोच एंड्रयु मैकडोनाल्ड को मैसेज किया कि वो उनको रिप्लेस कर सकते हैं।

नाथन लियोन की अगर बात करें तो एशेज सीरीज के दौरान वो इंजरी का शिकार हो गए थे और इसी वजह से उन्हें तीन टेस्ट मैचों से बाहर होना पड़ा था। हालांकि अब नाथन लियोन का मानना है कि वो पूरी तरह से फिट हैं और 10 ओवर डालने में सक्षम हैं।

मैं वर्ल्ड कप में खेलने के लिए फिट हूं - नाथन लियोन

नाथन लियोन के मुताबिक उन्होंने कोच को मैसेज कर दिया है कि वो वर्ल्ड कप में खेलने के लिए फिट हैं। फॉक्स क्रिकेट के मुताबिक नाथन लियोन ने कहा,

जब मैंने देखा कि एश्टन एगर बाहर हो गए हैं तो फिर मैंने एंड्रयू मैकडोनाल्ड को एक मैसेज भेजा। मैंने उनसे कहा कि मैं अब पूरे 10 ओवर गेंदबाजी करने वाला हूं। मैं अब पूरी तरह से फिट हूं और खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। मैं वर्ल्ड कप में खेलने के लिए सबकुछ करुंगा। जो टीम वहां पर गई है, वो काफी जबरदस्त है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर एश्टन एगर बिना एक भी मैच खेले वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए। एश्टन एगर पिछले कुछ समय से अपनी काफ की इंजरी से परेशान थे और इसी वजह से उन्हें वर्ल्ड कप से भी बाहर होना पड़ा। उनके बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया के स्पिन डिपार्टमेंट को बड़ा झटका लगा है। टीम के पास अब केवल स्पेशलिस्ट स्पिनर के रूप में एडम जैम्पा ही हैं। हालांकि ग्लेन मैक्सवेल भी काफी बेहतरीन स्पिन गेंदबाजी कर रहे हैं। अब देखने वाली बात होगी कि नाथन लियोन को टीम में जगह मिलती है या नहीं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now