Create

नाथन लियोन को ज्यादा वैरिएशन की जरूरत नहीं है, माइकल हसी ने केविन पीटरसन के ट्वीट का दिया जवाब

Nitesh
Australia v England - 2nd Test: Day 5
Australia v England - 2nd Test: Day 5

नाथन लियोन (Nathan Lyon) को लेकर किए गए केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) के ट्वीट का जवाब कई ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों ने दिया है और इसी कड़ी में एक और नाम माइकल हसी का भी जुड़ गया है। हसी ने कहा है कि नाथन लियोन को ज्यादा वैरिएशन की जरूरत नहीं है, क्योंकि वो काफी अच्छी तरह से गेंद को स्पिन कराते हैं और सही जगह पर डालते हैं।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एडिलेड में दूसरा एशेज टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस दौरान केविन पीटरसन ने एक ट्वीट किया और नाथन लियोन को जीरो वैरिएशन वाला गेंदबाज बताया और कहा कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों को लियोन को टार्गेट करना चाहिए।

पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा "क्या कोई नाथन लियोन के खिलाफ धुआंधार बल्लेबाजी कर सकता है। उनके पास कोई भी वैरिएशन नहीं है और वो दुनिया के सबसे फ्लैट विकेट पर गेंदबाजी कर रहे हैं।"

Can SOMEONE please smack Lyon?!?!! FFS! Off spinner with zero variations and bowling on world crickets flattest road!!!! #Ashes

नाथन लियोन के पास इतना टर्न है कि उन्हें वैरिएशन की जरूरत ही नहीं है - माइकल हसी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी ने केविन पीटरसन के इस ट्वीट का जवाब दिया है और कहा है कि लियोन को ज्यादा वैरिएशन की जरूरत ही नहीं है।

क्रिकबज्ज लाइव पर बातचीत के दौरान माइकल हसी ने कहा "नाथन लियोन को अपनी गेंदबाजी में ज्यादा विविधता लाने की जरूरत ही नहीं है। वो गेंद को काफी अच्छी तरह से स्पिन कराते हैं और सही एरिया में बॉल डालते हैं। इसके बाद पिच अपना काम कर जाती है। गेम में बने रहने के लिए उन्हें पर्याप्त टर्न और बाउंस मिलता है और उनके पास वो नैचुरल वैरिएशन भी है। एडिलेड टेस्ट मैच के दौरान वो काफी खतरनाक दिखे हैं।"

आपको बता दें कि नाथन लियोन ने एडिलेड में खेले गए टेस्ट मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की और कई विकेट अपने नाम किए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment