IPL 2023 - नवीन उल हक के फेक अकाउंट से ट्वीट कर विराट कोहली से मांगी गई माफी...दिग्गज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

नवीन उल हक ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है
नवीन उल हक ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है

आईपीएल 2023 (IPL) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के फेक अकाउंट से हाल ही में एक ट्वीट किया गया और विराट कोहली (Virat Kohli) से माफी मांगी गई। नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच आईपीएल मुकाबले के दौरान विवाद हो गया था और उसके बाद से ही नवीन उल हक को काफी ट्रोल किया गया है। अब एक नया वाकया सामने आया है जिसमें उनका फर्जी अकाउंट बनाकर विराट कोहली से माफी मांगी गई है। नवीन उल हक ने इसको लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि इस फेक अकाउंट से जिस किसी को भी मैसेज मिले वो इसे रिपोर्ट करें।

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच जब 1 मई को एकाना स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था तो उस दौरान विराट कोहली की नवीन उल हक से बहस हो गई थी। दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया था। यही वजह है कि इसके बाद के मैचों में जहां भी नवीन उल हक खेलते थे उनको ट्रोल करने के लिए फैंस उनके सामने कोहली-कोहली का नारा लगाते थे। हर मैच में लगभग ऐसा होता है।

नवीन उल हक का फर्जी अकाउंट बनाकर किया गया ट्वीट

वहीं ट्विटर पर अब उनका फेक अकाउंट बनाकर विराट कोहली से माफी मांगी गई है। इस ट्वीट में लिखा है "आई एम सॉरी विराट कोहली सर।"

नवीन उल हक का फेक ट्विटर अकाउंट
नवीन उल हक का फेक ट्विटर अकाउंट

वहीं नवीन उल हक ने कहा कि इस ट्विटर अकाउंट से जिस किसी को भी मैसेज मिले वो इसे रिपोर्ट करें।

इससे पहले नवीन उल हक ने अपने खिलाफ कोहली-कोहली का नारा लगने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि मुझे इसमें मजा आता है। इससे मुझे अपनी टीम के लिए बेहतर करने का जज्बा मिलता है। मैं बाहर की चीजों पर ध्यान नहीं देता हूं और केवल अपनी क्रिकेट पर फोकस करता हूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now