Create

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलकर सारी बातें बताईं, पूर्व खिलाड़ी का बयान

India & New Zealand Net Sessions
India & New Zealand Net Sessions

विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तानी को लेकर हालिया बयानों के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में भारत के पूर्व विकेटकीपर खिलाड़ी नयन मोंगिया (Nayan Mongia) ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मोंगिया ने कहा है कि विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलकर सारी बातें कही हैं। उन्होंने अपनी तरफ से सारी बातें कह दी हैं और अब गेंद बीसीसीआई के पाले में है।

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इसमें उन्होंने हर सवाल का जवाब दिया जो पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई थी।

उन्होंने रोहित शर्मा के साथ अपने विवाद को पूरी तरह से नकार दिया और कहा कि उनके और रोहित के बीच कोई विवाद नहीं है। वहीं वनडे टीम की कप्तानी को लेकर विराट कोहली ने कहा कि उनसे पूरी तरह से कम्यूनिकेट नहीं किया गया था और केवल इतना कहा गया कि वो अब कप्तान नहीं रहेंगे। विराट कोहली ने कहा कि कप्तानी से हटाए जाने से पहले उनसे कोई चर्चा नहीं की गई थी, बस उन्हें ये कह दिया गया कि वो अब वनडे के कप्तान नहीं रहेंगे।

विराट कोहली ने सौरव गांगुली के उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें गांगुली ने कहा था कि वो नहीं चाहते थे कि विराट कोहली टी20 टीम की कप्तानी छोड़ें और उन्होंने खुद इस बारे में कोहली से बात की थी लेकिन वो नहीं माने। हालांकि विराट ने इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि उनसे ऐसा कुछ भी नहीं कहा गया।

विराट कोहली ने सबकुछ साफ-साफ बता दिया है - नयन मोंगिया

नयन मोंगिया के मुताबिक विराट कोहली ने अपनी पूरी बात कह दी है और अब गेंद बीसीसीई के पाले में है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

विराट कोहली ने साफ-साफ सबकुछ बता दिया है। ये अब विराट कोहली और बीसीसीआई प्रेसिडेंट के बीच का मामला है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment