जोस बटलर ने प्लेयर ऑफ़ द सीरीज बनने के बाद दिया बड़ा बयान

Netherlands v England - 3rd One Day International
Netherlands v England - 3rd One Day International

नीदरलैंड्स (Netherlands) को अंतिम एकदिवसीय मैच में 8 विकेट से हराते हुए इंग्लैंड की टीम ने सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। इंग्लैंड (England) के लिए इस मैच में कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) थे। उन्होंने जीत के बाद अपनी टीम की प्रशंसा की और कहा कि हमने काफी अच्छा क्रिकेट इस सीरीज में खेला।

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा कि हम काफी अच्छा खेले। गेंद के साथ शानदार थे और बैटिंग भी अच्छी की। बहुत सारी सीरीज आ रही हैं जो बहुत रोमांचक है, हमारे पास इस टीम में बहुत गहराई है और हम बहुत उत्साहित हैं। पैन के लिए शानदार शुरुआत रही, ब्रैडन कार्स रोमांचक लग रहे हैं और साल्ट भी प्रभावशाली रहे हैं। एम्स्टर्डम की यात्रा के लिए बार्मी आर्मी को धन्यवाद देता हूँ।

गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम ने इस सीरीज में बैटिंग में धाकड़ प्रदर्शन किया। पहले मैच में इंग्लैंड की टीम 498 रनों का स्कोर हासिल करने में सफल रही थी। वे महज 2 रन से एक बड़ा इतिहास बनाने से रह गए। जोस बटलर ने इस मुकाबले में बड़ा शतक जड़ा था लेकिन वह दोहरा शतक नहीं बना पाए।

इस सीरीज के तीन मैचों में खेलकर जोस बटलर ने 248 रन बनाए। फिलिप साल्ट ने भी इतने ही रन बनाए लेकिन बटलर ने दो पारियों में ही ऐसा कर दिया। यही कारण है कि उनको प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया।

अंतिम मुकाबले में नीदरलैंड्स की टीम 244 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट पर 248 रन बनाकर मैच जीत लिया। बटलर ने नाबाद 86 रन बनाए। जेसन रॉय के बल्ले से शतकीय पारी आई। इस तरह नीदरलैंड्स की टीम को बड़ी पराजय का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma