Create

नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिचाने हुए कोरोना संक्रमित

संदीप लामिचाने
संदीप लामिचाने

नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिचाने, जिन्होंने हाल ही में बिग बैश लीग के आगामी सीज़न के लिए होबार्ट हरिकेंस के साथ हस्ताक्षर किए थे। वह COVID-19 के लिए शिकार हो गए हैं। उन्होंने अपना टेस्ट पॉजिटिव आने के बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से खुलासा किया। वह बुधवार से शरीर में दर्द का अनुभव कर रहे थे और फ़िलहाल घर पर ही हैं। संदीप लामिचाने बेहतरीन युवा स्पिनरों में से एक माने जाते हैं।

अपने ट्विटर हैंडल से संदीप लामिचाने ने लिखा कि सभी को नमस्कार, यह मेरा कर्तव्य है कि आप सभी को बताऊँ कि मेरा COVID-19 के लिए टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे बुधवार से कुछ शरीर में दर्द था। लेकिन मेरी सेहत में अब थोड़ा सुधार हो रहा है। अगर सब ठीक रहा तो मैं फिर से मैदान में उतरूंगा। मुझे अपनी दुआओं में याद रखना।

संदीप लामिचाने बिग बैश लीग में कुछ सीजन खेले हैं

पहले संदीप लामिचाने बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेले थे और होबार्ट हरिकेंस के लिए उन्होंने इस बार साइन किया है। बिग बैश लीग में इस बार उनका तीसरा सीजन है। हालांकि कोरोना पॉजिटिव आने से बिग बैश लीग में खेलने को लेकर उन्हें बड़ा झटका लग सकता है।

नेपाल बोर्ड काठमांडू के त्रिभुवन विश्वविद्यालय स्टेडियम में अपने क्रिकेटरों के लिए एक प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने वाला था। हालांकि, उनके चार खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए गए थे। उनके अलावा एक कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाया गया। लामिचाने के अलावा कप्तान ज्ञानेंद्र मल्ल, उप-कप्तान दीपेंद्र सिंह ऐरी और बल्लेबाज रोहित पौडेल के अलावा स्टाफ सदस्य प्रदीप लामा का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। बिग बैश लीग में खेलने के लिए लामिचाने को ऑस्ट्रेलिया जाना है। हालांकि संक्रमित होने के कारण अब उन्हें घर पर रहना होगा। ठीक होने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया जाने पर क्वारंटीन नियमों का पालन करना होगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment