Create

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नीदरलैंड्स की टीम घोषित, सात खिलाड़ी बाहर

नीदरलैंड ने घोषित की पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम नीदरलैंड
नीदरलैंड ने घोषित की पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम नीदरलैंड
reaction-emoji
Neeraj Pandey

नीदरलैंड्स ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है।नीदरलैंड्स में फिलहाल मौजूद सभी खिलाड़ियों को ही चुना गया है। नीदरलैंड के जितने भी खिलाड़ी फिलहाल काउंटी क्रिकेट के कॉन्ट्रैक्ट में हैं उन्हें इस सीरीज के लिए नहीं चुना गया है। दरअसल इंग्लैंड के घरेलू सीजन के कारण काउंटी में हिस्सा ले रहे डच खिलाड़ियों को ब्रेक नहीं मिल पाया है।

लीसेस्टरशायर के कप्तान कॉलिन एकरमैन और तेज गेंदबाज फ्रेड क्लासेन मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए द हंड्रेड में खेल रहे हैं। इसके अलावा बाएं हाथ के स्पिन ऑल राउंडर रॉल्फ वैन डर मर्व भी इसी टूर्नामेंट का हिस्सा हैं। टिम वैन डन गुग्टेन बर्मिंघम फिनिक्स के लिए खेल रहे हैं। शेन स्नेटर, ब्रैंडन ग्लोवर और पॉल वैन मीकेरेन अपनी काउंटी टीमों के साथ हैं और फिलहाल रॉयल लंदन वनडे कप में हिस्सा ले रहे हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नीदरलैंड्स की टीम: स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), मैक्स ओ डॉड, विक्रम सिंह, मूसा नदीम, टॉम कूपर, बैस डी लीड, वेस्ले बरेस्सी, तेजा निदामनुरु, लोगन वैन बीक, टिम प्रिंगल, आर्यन दत्त, रयान क्लेन, विवियन किंग्मा, शरीज अहमद और अर्नव जैन।

2004 के बाद पहली बार नीदरलैंड्स दौरे पर जा रही है पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2004 के बाद पहली बार नीदरलैंड्स के दौरे पर जाने वाली है। उन्होंने आखिरी बार वीडियोकॉन त्रिकोणीय सीरीज खेली थी जिसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें भी शामिल थीं। 1992 के अनाधिकारिक दौरे पर खेले गए मैच के बाद यह पाकिस्तान का नीदरलैंड्स के खिलाफ उनकी धरती पर पहला आधिकारिक मैच भी होगा।

सभी तीन वनडे मैच एक ही मैदान में खेले जाएंगे। यह क्रिकेट वर्ल्ड कप वनडे सुपर लीग में नीदरलैंड्स के लिए अपनी धरती पर आखिरी सीरीज होगी। अब तक CWC में 16 मैच खेल चुकी नीदरलैंड्स अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...