वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए नीदरलैंड्स टीम का ऐलान, कई युवा नाम शामिल

नीदरलैंड्स की टीम में कई युवा नाम शामिल हैं
नीदरलैंड्स की टीम में कई युवा नाम शामिल हैं

नीदरलैंड्स (Netherlands) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ अगले सप्ताह होने वाली घरेलू CWC सुपर लीग श्रृंखला से पहले एक युवा टीम का चयन किया है। पीटर सीलार बड़े पैमाने पर घरेलू खिलाड़ियों से बनी एक टीम का नेतृत्व करेंगे क्योंकि मौजूदा इंग्लिश काउंटी सत्र के कारण कई वरिष्ठ खिलाड़ी सीरीज से दूर रहेंगे।

संभावित एकदिवसीय डेब्यू की दौड़ में ऑकलैंड के पूर्व बल्लेबाजी ऑलराउंडर तेजा निदामनुरु हैं, जिन्होंने हाल ही में नीदरलैंड्स में रेजीडेंसी पर क्वालीफाई किया है। वह कई वर्षों से वहीँ पर खेल रहे हैं।

वेलिंगटन के सीम ऑलराउंडर लोगान वैन बीक (वर्तमान में वूरबर्ग के साथ नीदरलैंड्स टॉपक्लास में खेल रहे हैं) उपलब्ध रहेंगे। यंगस्टर्स आर्यन दत्त और विक्रम सिंह ने भी ऑलराउंडर बास डी लीडे, बाएं हाथ के स्पिनर क्लेटन फ्लॉयड, दाएं हाथ के तेज रेयान क्लेन और लेग स्पिनर फिलिप बोइसेवेन के साथ टीम में अपना स्थान बरकरार रखा है।

मुख्य नामों के बगैर नीदरलैंड्स की टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना एक बड़ी चुनौती रहेगी। वेस्टइंडीज की टीम को देखा जाए तो उनका पलड़ा भारी नज़र आता है। कैरेबियाई टीम को हराना नीदरलैंड्स के लिए कहीं से भी आसान कार्य नहीं कहा जा सकता है। देखना होगा कि नीदरलैंड्स की युवा टीम किस रणनीति के साथ मैदान पर उतरती है।

नीदरलैंड्स की टीम

पीटर सिलार (कप्तान), स्कॉट एडवर्ड्स, लोगान वैन बीक, मैक्स ओ'डॉव, फ्रेड क्लासेन, विवियन किंगमा, बैस डी लीड, फिलिप बोइसेवैन, आर्यन दत्त, क्लेटन फ्लॉयड, विक्रम सिंह, रयान क्लेन, मूसा नदीम, तेजा निदामानरू, टोनी स्टाल, शारिज अहमद।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma