Create
Notifications

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टी20 गंवाने के बाद नीदरलैंड्स के कप्तान ने दी प्रतिक्रिया

Netherlands v England - 3rd One Day International
Netherlands v England - 3rd One Day International
reaction-emoji
Neeraj

नीदरलैंड्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में 16 रनों से हार झेलनी पड़ी है। यह मैच काफी शानदार रहा जिसमें नीदरलैंड्स ने अच्छी लड़ाई दिखाई। खास तौर से नीदरलैंड्सके गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बावजूद नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स (Scott Edwards) काफी निश्चिंत दिखे। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

मुकाबला थोड़ा पेचीदा था, लेकिन मेरा मानना है कि हम गेम में बने हुए थे। जाहिर तौर पर उन्होंने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी की थी और हम आठ गेंद पीछे हो गए थे। डी लीड ने अद्भुत पारी खेली, लेकिन हम जीत हासिल नहीं कर सके। हमारे सभी स्पिनर्स काफी अच्छे हैं। किसी भी गेंदबाज दोषी नहीं ठहराया जा सकता। हमें वापस जाकर कुछ चीजों के बारे में फिर से सोचना होगा और उम्मीद है कि हम कल अच्छी वापसी करेंगे।

संघर्ष के बावजूद मिली नीदरलैंड्स को हार

नीदरलैंड्स ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को केवल 148 रन ही बनाने दिए थे। 15 ओवर तक कीवी टीम 95 रन ही बना पाई थी, लेकिन अंत में धुंआधार बल्लेबाजी करके वे 150 के करीब पहुंचे थे। न्यूजीलैंड के लिए मार्टिन गुप्टिल (45) और जिमी नीशम (32) ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। नीदरलैंड्स की तरफ से दो गेंदबाजों ने दो-दो विकेट लिए।

स्कोर का पीछा करते हुए नीदरलैंड्स की बल्लेबाजी को ब्लेयर टिकनर ने शुरु में ही झकझोर कर रख दिया था। 15 रन के स्कोर पर ही नीदरलैंड्स को तीन झटके लग गए थे। बैस डी लीड ने एक छोर संभालकर रन बनाना शुरु किया, लेकिन दूसरे छोर से विकेटों के गिरने का सिलसिला जारी रहा। लीड ने 53 गेंदों में 66 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाए। टिकनर ने 3.3 ओवर्स में केवल 27 रन खर्च करते हुए चार विकेट हासिल किए। बेन सियर्स ने भी चार ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...