Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"कभी भी भारतीयों को हल्के में नहीं लेना चाहिए", जस्टिन लैंगर ने दी प्रतिक्रिया

जस्टिन लैंगर
जस्टिन लैंगर
Nitesh
ANALYST
Modified 20 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket Team) के हेड कोच जस्टिन लैंगर (Jastin langer) स्तब्ध हैं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि चोट से जूझ रही भारतीय टीम ने दिग्गज खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद कैसे ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में हरा दिया। भारतीय टीम के खिलाफ इस हार के बाद जस्टिन लैंगर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

जस्टिन लैंगर ने कहा कि उन्होंने भारत को हल्के में लेकर काफी बड़ी भूल कर दी और भारत को कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहिए। मैच के बाद एक वीडियो में जस्टिन लैंगर ने कहा "ये काफी शानदार टेस्ट सीरीज थी और आखिर में एक टीम जीतती है और एक हारती है। ये हार हमें काफी खलने वाली है। भारत को पूरा श्रेय जाता है। उन्होंने काफी जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया और हमने इससे सबक सीखा है।"

ये भी पढ़ें: 2 खिलाड़ी जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए थी

भारत को कभी भी कमतर करके नहीं आंकना है - जस्टिन लैंगर

जस्टिन लैंगर ने आगे कहा "पहली बात तो ये कि किसी भी चीज को आप हल्के में नहीं ले सकते हैं और दूसरी चीज ये कि कभी भी भारतीयों को कमतर करके नहीं आंकना है। भारत में डेढ़ अरब लोग रहते हैं और उसमें से निकलकर अगर आप अंतिम 11 में जगह बनाते हैं तो इसका मतलब ये है कि आप वाकई में काफी जबरदस्त खिलाड़ी हैं।"

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने आगे कहा "मैं भारत की तारीफ करते नहीं थक रहा हूं। पहले टेस्ट मैच के बाद उन्होंने हार नहीं मानी। वो 36 रन पर ऑल आउट हो गए, इसके बावजूद उन्होंने जिस तरह से वापसी की है वो काबिलेतारीफ है। हमारे लिए सबसे बड़ी सीख यही है कि आप किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे से भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है

Published 20 Jan 2021, 14:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now